ठग्स अॉफ़ हिंदोस्तान से फातिमा का फर्स्ट लुक रिलीज, देखिए मोशन पोस्टर

ठग्स अॉफ़ हिंदोस्तान ,फातिमा का फर्स्ट लुक
ठग्स अॉफ़ हिंदोस्तान से फातिमा का फर्स्ट लुक रिलीज, देखिए मोशन पोस्टर

मुंबई। डेढ़ साल से सुर्खियां बटोर रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के लोगो रिलीज होने के बाद अब फिल्म में फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें कि इस फिल्म में फातिमा जाफिरा का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Look Of Fatima Sana Shaikh Revealed From The Film Thugs Of Hindostan :

जानकारी के मुताबिक फिल्म के छह मुख्य किरदारों को लेकर छह मोशन पोस्टर बनाये गए हैं, जिन्हें हर दिन एक-एक कर जारी किया जाएगा। ये पोस्टर इन किरदारों का इंट्रोडक्शन होगा। और अब पहला मोशन पोस्टर बाहर आ गया है जो कि फातिमा सना शेख का है। इस मोशन पोस्टर में फातिमा का लुक काफी अट्रेक्टिव है। इसमें फातिमा एक योद्धा की तरह दिखाई दे रही हैं और हाथों में तीर कमान है।

फिल्म में पहली बार दो बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार काम कर रहे हैं। इन दोनों के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का भी अहम् किरदार है। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है क्योंकि उस दिन यश चोपड़ा का जन्मदिन है। इस साल दिवाली के मौके पर आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।

मुंबई। डेढ़ साल से सुर्खियां बटोर रही फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के लोगो रिलीज होने के बाद अब फिल्म में फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें कि इस फिल्म में फातिमा जाफिरा का किरदार निभाती नजर आएंगी।जानकारी के मुताबिक फिल्म के छह मुख्य किरदारों को लेकर छह मोशन पोस्टर बनाये गए हैं, जिन्हें हर दिन एक-एक कर जारी किया जाएगा। ये पोस्टर इन किरदारों का इंट्रोडक्शन होगा। और अब पहला मोशन पोस्टर बाहर आ गया है जो कि फातिमा सना शेख का है। इस मोशन पोस्टर में फातिमा का लुक काफी अट्रेक्टिव है। इसमें फातिमा एक योद्धा की तरह दिखाई दे रही हैं और हाथों में तीर कमान है।[embed]https://www.youtube.com/watch?v=LIcdV3EIwbM[/embed]फिल्म में पहली बार दो बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार काम कर रहे हैं। इन दोनों के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का भी अहम् किरदार है। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी हैं।जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है क्योंकि उस दिन यश चोपड़ा का जन्मदिन है। इस साल दिवाली के मौके पर आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।