इस एक्ट्रेस ने 30 किलो वजन घटा कर पाया हॉट लुक

मुम्बई। फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ की हेरोइन भूमि पेडनेकर का ये लेटेस्ट और सेक्सी लुक देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि ये वही है। जैसा कि उस फिल्म में वरवेइट दिखने वाली भूमि किसी एंगल से हेरोइन नहीं लगती थी। और ओवर वेट वाली दिखना उनके करैक्टर की मजबूरी थी। वैसे उस फिल्म के बाद से भूमि अपने फिगर पर ध्यान देना शुरू कर दिया था और अपने वेट को कम करना शुरू कर दिया था यही कारण है कि अब उनका फिगर किसी ज़ीरो साइज फिगर की हेरोइन से कम नहीं। भूमि की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है जिसमे वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।




भूमि के इस वेट लॉस के पीछे उनकी स्ट्रिक्ट डाइट है। भूमि के मुताबिक, उन्होंने फैट से फिट होने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट ली है। इसमें रिफाइंड सुगर, सेचुरेटेड फैट्स, गेहूं और चीज जैसी चीजें शामिल नहीं होती थीं। मेरे खाने में नट्स, बाजरा, ब्राउन राइस और प्रोटीन्स शामिल होते थे। भूमि ने अपना वेट उस फिल्म के लिए ही बढ़ाया था।

ऐसे बढ़ाया था वजन- भूमी ने वजन बढ़ाने के लिए रोजाना नाश्ता, लंच और डिनर में बटर चिकन, दाल मखनी खाई। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो नॉर्मल रूटीन पर आ गईं। मैंने मां के हाथों का बना खाना खाया, बैडमिंटन खेला, 10 से 15 मिनट तक एक्सरसाइज की, ग्रीन टी पी। इस तरह मैंने वेट लॉस कर लिया। फिल्म के दौरान मेरा वजन 85 किलो था।




बता दें कि भूमि पेडनेकर इन दिनों मथुरा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। हाल ही में दोनों ने सेट से शूटिंग के दौरान एक सेल्फी क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो किसी टॉयलेट के बाहर ली गई है। स्वच्छ भारत अभियान पर बेस्ड और नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म 2 जून, 2017 में रिलीज होगी।

आस्था सिंह की रिपोर्ट