बोलेरो सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर अंजाम दी लूट

amethi
बोलेरो सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर अंजाम दी लूट

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला कोतवाली के चतुर्भुज इलाके के पास मंगलवार की देर शाम एक बोलेरो सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने प्रोडक्ट सप्लाई करके लौट रहे सेल्समैन औऱ मैजिक लोडर चालक से तमंचे की नोंक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी की है, लेकिन लुटेरे पुलिस की जद से बाहर हैं।

Loot In Amethi District :

मिली जानकारी के मुताबिक शमशेर सिंह निवासी जगतपुर रायबरेली और वाहन चालक नरेंद्र कुमार एक फूड एजेंसी के लिए काम करते है। मंगलवार को शाम ये दोनों मैजिक पर सवार होकर बदलापुर से ककवा मार्ग से जगतपुर की ओर आ रहे थे, तभी चतुर्भुज के पास एक बोलेरो पर सवार लगभग आधा दर्जन लुटेरों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता लुटेरों ने दोनों को तमंचे के निशाने पर ले लिया और उनके पास मौजूद बैग को छीन कर 35 हजार रूपये लूट कर मौके से फरार हो गए।

लूट का शिकार होने के बाद शमशेर सिंह आर नरेन्द्र ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एकाएक सकते में आई पुलिस ने अपराधियों की तलाश में कॉम्बिंग शुरू की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को भरोसा है जल्द ही अपराधी उसकी गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला कोतवाली के चतुर्भुज इलाके के पास मंगलवार की देर शाम एक बोलेरो सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने प्रोडक्ट सप्लाई करके लौट रहे सेल्समैन औऱ मैजिक लोडर चालक से तमंचे की नोंक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी की है, लेकिन लुटेरे पुलिस की जद से बाहर हैं।मिली जानकारी के मुताबिक शमशेर सिंह निवासी जगतपुर रायबरेली और वाहन चालक नरेंद्र कुमार एक फूड एजेंसी के लिए काम करते है। मंगलवार को शाम ये दोनों मैजिक पर सवार होकर बदलापुर से ककवा मार्ग से जगतपुर की ओर आ रहे थे, तभी चतुर्भुज के पास एक बोलेरो पर सवार लगभग आधा दर्जन लुटेरों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता लुटेरों ने दोनों को तमंचे के निशाने पर ले लिया और उनके पास मौजूद बैग को छीन कर 35 हजार रूपये लूट कर मौके से फरार हो गए।लूट का शिकार होने के बाद शमशेर सिंह आर नरेन्द्र ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एकाएक सकते में आई पुलिस ने अपराधियों की तलाश में कॉम्बिंग शुरू की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को भरोसा है जल्द ही अपराधी उसकी गिरफ्त में होंगे।रिपोर्ट@राम मिश्रा