लॉन्ड्री व्यवसाई से लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

अमेठी: सूबे की सत्ता तो बदल गई पर नहीं बदली तो जिले में अपराध की कहानी। अमेठी में गुंडों व बदमाशों का हौसला इतना बुलंद है कि उन पर सत्ता परिवर्तन का कोई असर नहीं दिख रहा और वह बिना किसी डर के आये दिन अपराध को अंजाम दिये जा रहे हैं। इसी क्रम सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक लॉन्ड्री व्यापारी से रूपये,मोबाइल,कपड़े, सहित कई कागजात लूट कर फरार हो गये और हमेशा की तरह पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।

Loot In Amethi :

क्या है मामला-

योगी राज में भी बदमाशों के बुलंद हौसलों और बेखौफ से किये गए कृत्य की यह घटना गौरीगंज की है। जहाँ गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर निवासी अयोध्या प्रसाद कनौजिया पुत्र हीरा लाल उम्र (35 वर्ष) कोतवाली के सामने लांड्री का व्यवसाय करते है। सोमवार रात्रि लभगभ 9.30 बजे दुकान बंद करने के बाद अयोध्या प्रसाद बाइक से अपने घर के लिए रवाना हुए कि रास्ते मे राजगढ़ चंदवा के ताल के पास पीछे से 2 बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशो ने लॉन्ड्री व्यवसायी की बाइक रोककर मार पीट कर अयोध्या प्रसाद से 850 रुपया, मोबाइल,पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस व जैकेट आदि छीन लिया।

आवाज होने पर कई ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को अपने तरफ आता देख चारो बदमाश मौके से फरार हो गये। वही दूसरी ओर गौरीगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: सूबे की सत्ता तो बदल गई पर नहीं बदली तो जिले में अपराध की कहानी। अमेठी में गुंडों व बदमाशों का हौसला इतना बुलंद है कि उन पर सत्ता परिवर्तन का कोई असर नहीं दिख रहा और वह बिना किसी डर के आये दिन अपराध को अंजाम दिये जा रहे हैं। इसी क्रम सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक लॉन्ड्री व्यापारी से रूपये,मोबाइल,कपड़े, सहित कई कागजात लूट कर फरार हो गये और हमेशा की तरह पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।क्या है मामला-योगी राज में भी बदमाशों के बुलंद हौसलों और बेखौफ से किये गए कृत्य की यह घटना गौरीगंज की है। जहाँ गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के विशुनदासपुर निवासी अयोध्या प्रसाद कनौजिया पुत्र हीरा लाल उम्र (35 वर्ष) कोतवाली के सामने लांड्री का व्यवसाय करते है। सोमवार रात्रि लभगभ 9.30 बजे दुकान बंद करने के बाद अयोध्या प्रसाद बाइक से अपने घर के लिए रवाना हुए कि रास्ते मे राजगढ़ चंदवा के ताल के पास पीछे से 2 बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशो ने लॉन्ड्री व्यवसायी की बाइक रोककर मार पीट कर अयोध्या प्रसाद से 850 रुपया, मोबाइल,पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस व जैकेट आदि छीन लिया।आवाज होने पर कई ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को अपने तरफ आता देख चारो बदमाश मौके से फरार हो गये। वही दूसरी ओर गौरीगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।रिपोर्ट-राम मिश्रा