अनाज व्यवसायी लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

amethi-police

अमेठी: अमेठी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अनाज व्यवसायी से असलहे के बल पर हुई लूट का खुलासा करते हुए लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 02 अदद 315 बोर तमंचा व 01 अदद 32 बोर पिस्टल मय कारतूस, मोबाइल व 02 अदद मोटर साइकिल व 10900 रूपये बरामद किये हैं।

Loot Ka Khulasa Amethi :

पकड़े गए सभी आरोपी अमेठी जनपद के रहने वाले है। अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी बीसी दुबे ने बताया कि एक दिसम्बर को दिनदहाड़े अनाज व्यवसायी से हुई लूट के बाद पुलिस कई पहलू पर जांच कर रही थी एएसपी अमेठी ने बताया कि हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। इस दौरान मुखबिर के सूचना पर नेताजी मोड़ गौरीगंज पर पुलिस टीम जैसे ही दबिश के लिए पहुची बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी लेकिन पूरी मुस्तैदी से और पुलिस बलों के बीच तालमेल अच्छा होने की वजह से पुलिस ने सभी बदमाशों को दबोच लिया।

गिरफ्तार करने वाली टीम को उक्त सराहनीय कार्य हेतु पुलिस अधीक्षक अमेठी के.के. गहलौत द्वारा 5000 रू0 पुरस्कार की घोषणा भी की गयी है।

ये था मामला-

जानकारी के अनुसार मामला जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पूरब गाँव का था जहां के निवासी आशुतोष अग्रवाल पूरब गांव बाजार में गल्ले की खरीद का व्यवसाय करते हैं। एक दिसम्बर कीे दोपहर बाद वह दुकान पर बैठे थे, तभी जगदीशपुर की तरफ से आए बाइक सवार युवकों ने उनकी दुकान के सामने फायरिंग शुरू कर दी फायरिंग होती देख भगदड़ मच गई। इसी बीच बदमाशों ने दुकान मालिक पर असलहा लगाकर दुकान मे रखी नकदी व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए वारदात के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत अमेठी पुलिस से की थी। अमेठी पुलिस ने जल्द ही इस मामले का खुलासा कर अपराधियो को पकड़ने की बात कही थी।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अनाज व्यवसायी से असलहे के बल पर हुई लूट का खुलासा करते हुए लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 02 अदद 315 बोर तमंचा व 01 अदद 32 बोर पिस्टल मय कारतूस, मोबाइल व 02 अदद मोटर साइकिल व 10900 रूपये बरामद किये हैं।पकड़े गए सभी आरोपी अमेठी जनपद के रहने वाले है। अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी बीसी दुबे ने बताया कि एक दिसम्बर को दिनदहाड़े अनाज व्यवसायी से हुई लूट के बाद पुलिस कई पहलू पर जांच कर रही थी एएसपी अमेठी ने बताया कि हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। इस दौरान मुखबिर के सूचना पर नेताजी मोड़ गौरीगंज पर पुलिस टीम जैसे ही दबिश के लिए पहुची बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी लेकिन पूरी मुस्तैदी से और पुलिस बलों के बीच तालमेल अच्छा होने की वजह से पुलिस ने सभी बदमाशों को दबोच लिया।गिरफ्तार करने वाली टीम को उक्त सराहनीय कार्य हेतु पुलिस अधीक्षक अमेठी के.के. गहलौत द्वारा 5000 रू0 पुरस्कार की घोषणा भी की गयी है।ये था मामला-जानकारी के अनुसार मामला जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पूरब गाँव का था जहां के निवासी आशुतोष अग्रवाल पूरब गांव बाजार में गल्ले की खरीद का व्यवसाय करते हैं। एक दिसम्बर कीे दोपहर बाद वह दुकान पर बैठे थे, तभी जगदीशपुर की तरफ से आए बाइक सवार युवकों ने उनकी दुकान के सामने फायरिंग शुरू कर दी फायरिंग होती देख भगदड़ मच गई। इसी बीच बदमाशों ने दुकान मालिक पर असलहा लगाकर दुकान मे रखी नकदी व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए वारदात के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत अमेठी पुलिस से की थी। अमेठी पुलिस ने जल्द ही इस मामले का खुलासा कर अपराधियो को पकड़ने की बात कही थी।रिपोर्ट-राम मिश्रा