1. हिन्दी समाचार
  2. भगवान विष्णु 100 साल बाद इन 3 राशियों पर हुए प्रसन्न, हो जाएंगे मालामाल

भगवान विष्णु 100 साल बाद इन 3 राशियों पर हुए प्रसन्न, हो जाएंगे मालामाल

Lord Vishnu Happy On These 3 Zodiacs After 100 Years Will Become Rich

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: मनुष्य के जीवन में परेशानियों का होना आम बात है लेकिन कुछ लोगों के जीवन में परेशानियां इतनी बड़ जाती है कि वह थमने का नाम ही नहीं लेती है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार हमारी परेशानियों का कारण कहीं ना कहीं हमारी ग्रह दशा पर भी निर्भर करता है। यदि हमारी ग्रह दशा सही होती है तो भगवन भी हम पर प्रसन्न रहते है। वहीं आज हम उन 3 राशियों के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनपर स्वयं भगवान विष्णु हुए खुश हुए है। तो चलिए जानते है उन राशियों के बारे में –

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

मेष राशि :

मेष राशि के जातको को जुलाई के महीने में बंद किस्मत का ताला खुलने वाला है। इन के कई दिनों से अधूरे काम जुलाई के महीने में बनते दिखाई दे रहे है। आपको बता दे, इनके जीवन में पिछले समय से जितनी भी परेशानियां आ रही थी वो अब खत्म हो सकती है। बिजनेस में इनको फायदा होगा। धन लाभ के भी प्रबल योग बन रहे है। 100 साल बाद इस महासंयोग की वजह से विष्णु भगवान सबसे पहले मेष राशि पर मेहरबान होने वाले हैं।

मिथुन राशि :

इन राशि के लोगों के लिए यह दिन बेहद ही सौभाग्यशाली रहने वाला है। इन राशि के लोगों को पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और जल्द ही अपनी मंजिल तक पहुंच पाएंगे ब्रह्मांड में हर साल कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलते हैं सभी व्यक्तियों के ग्रह नक्षत्र उन पर प्रभाव डालते रहते हैं। इस राशि के व्यक्तियों को प्रॉपर्टी में फायदा होने की संभावना बन रही है आपको सभी समस्याओं से छुटकारा प्राप्त होगा आप अपने जीवन में जो भी कार्य दूसरों की भलाई के लिए करेंगे आपको फायदा मिलेगा जमीन की खरीदारी कर सकते हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

कुंभ राशि–

इस राशि के लोगों को नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति का लाभ मिलेगा।आपकी आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार आएगा। आपके अंदर नई ऊर्जा और उमंग का संचार होगा। आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। उनके जीवन में खुशियों का आगमन होगा, माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहेगी और घर बैठे-बैठे अचानक से व्यापार में भारी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं, आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्ट समाप्त हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...