1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इन 6 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, भोलेनाथ की कृपा से हो जाएंगे मालामाल

इन 6 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, भोलेनाथ की कृपा से हो जाएंगे मालामाल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही होंगे कि लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं।

भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार महादेव इन 6 राशियों पर प्रसन्न हुए हैं, इन राशियों पर देवों के देवता महादेव अपनी विशेष कृपा बिखेरने वाले हैं, जिससे इन राशि वाले लोगों का आने वाला समय बेहतरीन रहने वाला है, आर्थिक परेशानियों से राहत मिलने की संभावना बन रही है।

आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कुंडली में बहुत ही शुभ योग बन रहा है। उनका नाम है मिथुन, कर्क, धनु, मेष, मकर, तुला राशि की। तो चलिए जानते है इनकी किस्मत के बारे में –

मिथुन, कर्क, धनु :- आत्म सम्मान और अनुशासन आपके लिए बहुत जरूरी होगा। परिवार के सदस्यों के मूड को समझने में आप गलती कर सकते हैं। किसी प्रकार का प्रेम प्रसंग आने वाले समय में कोई विवाद का रुप ले सकता है। कार्यक्षेत्र और ऑफिस में आप व्यावहारिक ढंग से कार्य करने की कोशिश कर सकते हैं। व्यापारिक मामलों में आपकी जवाबदेही और अधिक बढ़ सकती है।

मेष, मकर, तुला :- आप अपने प्रेमी या जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों पर भी भड़कते रहेंगे। अगर आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाते हैं, तो आपका दाम्पत्य जीवन ज्यादा अच्छा रहेगा। प्रेमी से मिलने का कार्यक्रम टाल दें। अगर आप अपनी बात पर डटते हैं, तो आपको कागजों और सबूतों की पूरी तैयारी के साथ और बहुत आक्रामक ढंग से अपनी बात रखनी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...