1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Loudspeaker controversy : असदुद्दीन ओवैसी बोले- राज ठाकरे को जेल में डाल दो, दिमाग ठंडा हो जाएगा

Loudspeaker controversy : असदुद्दीन ओवैसी बोले- राज ठाकरे को जेल में डाल दो, दिमाग ठंडा हो जाएगा

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पर मचा घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। औरंगाबाद में रविवार को हुई रैली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे ने उद्धव सरकार (Raj Thackeray) को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वह 3 मई तक चुप रहेंगे। 4 मई के बाद वह किसी की नहीं सुनेंगे। बता दें कहा ​है कि लाउडस्पीकर पर दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पर मचा घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। औरंगाबाद में रविवार को हुई रैली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने उद्धव सरकार (Raj Thackeray) को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वह 3 मई तक चुप रहेंगे। 4 मई के बाद वह किसी की नहीं सुनेंगे। बता दें कहा ​है कि लाउडस्पीकर पर दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करेंगे।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इस बयान पर पलटवार करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने कहा कि इनका भाषण हिंसा को बुलावा देने वाला है। उन्होंने सवाल उठाया कि इस पर पुलिस स्वतः संज्ञान क्यों नहीं ले रही है? महाराष्ट्र बड़ा है या फिर वह व्यक्ति बड़ा है। ओवैसी ने कहा कि जब नवनीत राणा (Navneet Rana) पर कार्रवाई हो सकती है तो फिर इन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो सकती? साथ ही कहा कि इनको जेल में डाल दें तो दिमाग ठंडा हो जाएगा।

ओवैसी ने कहा कि क्या एक व्यक्ति औरंगाबाद की एकता को खतरे में डालेगा? यह हिंसा के लिए एक खुला आह्वान है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार है। यहां के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) अपने ही भाई के खिलाफ कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं।

इसके साथ ही कहा कि क्या आप महाराष्ट्र को दिल्ली बनाना चाहते हैं? ऐसे में NCP क्या कर रही है? आप ऐसी बात सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आपका भाई सीएम है? सभी भाई एक जैसे हैं। ओवैसी ने कहा कि हम पूछते हैं कि क्या राज ठाकरे (Raj Thackeray) महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं?

इसके साथ ही उन्होंने उद्धव सरकार (Uddhav Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि यह महा सरकार अंधी सरकार है। इनसे पूरा मुस्लिम समुदाय परेशान हो रहा है। इस दौरान ओवैसी ने शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सूबे में आपकी सरकार है, कोई आपके सीएम के आवास के सामने हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa)  का पाठ करने का ऐलान करता है तो आप देशद्रोह लगाते हैं, लेकिन कोई मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर बजाने की बात कहता है तो आप चुप हो जाते हैं? क्या आपके मुंह में तब दही जम जाती है? ओवैसी ने कहा कि मुसलमान को धमकी दी जा रही है। हमारी ताकत औरंगाबाद की जनता है, लेकिन ये सरकार गूंगी-बहरी है। इसके साथ ही कहा कि उद्धव ठाकरे का घर मेरी मस्जिद से बढ़कर है क्या?

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...