गांव के बाहर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

agra-honor-killing
गांव के बाहर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका पाया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर अपनी पड़ताल कर रही है।

मामला थाना खन्दौली क्षेत्र के नगला नीम गांव का है। गुरुवार सुबह गांव के बाहर प्रेमी युगल का शव पेड़ की टहनी से लटका पाया गया। ग्रामीणों ने जब सुबह के समय ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। दोनों के फांसी के फंदे अलग थे युवती का शव रस्सी से लटका था और युवक का शव काले रंग के दुपट्टे से लटका हुआ था।

{ यह भी पढ़ें:- आगरा की युवती ने पीएम और सीएम से मांगी इच्छामृत्यु, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान }

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पेड़ पर लटके दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है। युवती का नाम बबिता है जो बलदेव की रहने वाली है और शादीशुदा है। युवक का नाम गोकलेश है जो मथुरा के अडिंग का रहने वाला है। प्रेमी जोड़े के शव मिलने की सूचना के बाद उनके परिजन भी थाने पहुंच गए। पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग और आत्महत्या से जोड़कर घटना की जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा: थर्ड पार्टी एजेंसी करेगी जांच, 15 दिन में देनी होगी रिपोर्ट }

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका पाया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर अपनी पड़ताल कर रही है। मामला थाना खन्दौली क्षेत्र के नगला नीम गांव का है। गुरुवार सुबह गांव के बाहर प्रेमी युगल का शव पेड़ की टहनी से लटका पाया गया। ग्रामीणों ने जब सुबह के समय ये…
Loading...