1. हिन्दी समाचार
  2. TikTok पर हुआ प्यार, लड़की सामने आयी तो उड़ गये लड़के के होश, पंहुच गया थाने

TikTok पर हुआ प्यार, लड़की सामने आयी तो उड़ गये लड़के के होश, पंहुच गया थाने

Love Fell On Tiktok Girl Came In Front Boy Flew Away Reached Police Station

वाराणसी। सोशल मीडिया पर प्यार होना और सामने आने पर इन्कार करना कोई नई बात नही रही लेकिन सोशल मीडिया के प्यार के बाद हुई पहली मुलाकात में जब लड़का लड़की को देखकर घबरा जाये और उसे लेकर वो थाने चला जाये, ऐसा शायद बहुत कम होता हैं। एक ऐसा ही मामला वाराणसी में देखने को मिला जब बनारस के लड़के के प्यार में पड़के मुम्बई की लड़की उससे शादी करने के लिए घर से भाग आई। लेकिन लड़के को वो पसन्द नही आयी तो उसको लेकर वह थाने पंहुच गया।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

मामला वाराणसी के मंडुवाडीह थाने का है। बताया गया ​कि वाराणसी के रहने वाले लड़के ने कुछ दिनो पहले टिक टॉक में एक लड़की का डांस वाला वीडियो देखा था तो उसका दिवाना हो गया था। दोनो ने बातचीत करना शुरू किया तो बातचीत धीरे धीरे प्यार में बदल गयी और दोनो ने एक साथ जीने मरने की कसमे खा ली। लड़की मुंबई से प्यार के बंधन में हमेशा के लिए बंधने मंडुवाडीह निवासी लड़के से मिलने वाराणसी पहुंच गई। लेकिन जैसे ही लड़के ने देखा तो लड़की की कद काठी उससे बड़ी थी, इससे लड़का घबरा गया।

दरअसल लड़के की कद काठी लड़की से काफी कम थी जिसको लेकर वह परेशान हो गया, घबराहट तब और बढ़ गई जब पता चला कि लड़की घर छोड़कर भाग आई है। लड़का उस लड़की को घर न ले जाकर सीधे थाने लेकर चला गया और वहां जाकर पुलिस को पूरी कहानी बतायी। उसने बताया कि 9 महीने पहले दोनो की बातचीत शुरू हुई थी। जब लड़की का जन्मदिन था तब लड़के ने प्यार का इजहार किया था। दोनो ने शादी करने का फैसला किया लेकिन मोबाईल खराब होने की वजह से उसकी बातचीत बन्द हो गयी। इससे घबराकर लड़की घर से भाग आयी। इसके बाद मंडुवाडीह पुलिस ने लड़की के परिजनों को फोन करके पूरी जानकारी ​दी और जब वो आये तो उन्हे लड़की को सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...