1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Love In Ukraine: Vipin Kaushik फ़िल्म ‘लव इन यूक्रेन’ से करेंगे डेब्यू, युद्ब में तबाह हुआ पूरा शहर

Love In Ukraine: Vipin Kaushik फ़िल्म ‘लव इन यूक्रेन’ से करेंगे डेब्यू, युद्ब में तबाह हुआ पूरा शहर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितनी हाइट, कड़कदार आवाज़, बातें करती आंखें, गज़ब का स्क्रीन प्रेजेंस....यह हैं नवोदित अभिनेता विपिन कौशिक, जो आत्मविश्वास से भरपूर हैं और जिनमें अदाकारी की तमाम काबलियत मौजूद है। रूस यूक्रेन युद्ध शुरू होने से ठीक पहले यूक्रेन में फिल्माई गई आखरी फ़िल्म 'लव इन यूक्रेन' के जरिये वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Love In Ukraine: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितनी हाइट, कड़कदार आवाज़, बातें करती आंखें, गज़ब का स्क्रीन प्रेजेंस….यह हैं नवोदित अभिनेता विपिन कौशिक, जो आत्मविश्वास से भरपूर हैं और जिनमें अदाकारी की तमाम काबलियत मौजूद है। रूस यूक्रेन युद्ध शुरू होने से ठीक पहले यूक्रेन में फिल्माई गई आखरी फ़िल्म ‘लव इन यूक्रेन’ के जरिये वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

पढ़ें :- Forensic trailer released: एक्शन में दिखी Radhika Aapte, सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है ट्रेलर

लॉक डाउन के दौरान यूक्रेन में शूट हुई यह फ़िल्म अद्भुत है। अफसोस की बात है कि यूक्रेन के कई ऐसे शहर, जिनमें विपिन कौशिक की यह फ़िल्म शूट हुई, युद्ब में तबाह हो चुके हैं। जब मुम्बई में इस फ़िल्म का बेहतरीन ट्रेलर लांच किया गया तो यहां फ़िल्म के हीरो विपिन कौशिक को शुभकामनाएं देने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां आईं।

जाने माने फ़िल्म मेकर के सी बोकाडिया, धीरज कुमार, सुरेंद्र पाल, नायरा बनर्जी, निशांत मल्कानी, देहाती डिस्को के डायरेक्टर मनोज शर्मा और जगबीर दहिया ने डेब्यू एक्टर विपिन कौशिक की तारीफ की और फ़िल्म के ट्रेलर को पसन्द किया। निर्माता निर्देशक के सी बोकाडिया ने कहा कि विपिन कौशिक की एक्टिंग एबिलिटी ट्रेलर में दिख रही है।

ऐसा लग ही नहीं रहा है कि यह उनकी पहली फ़िल्म है बल्कि ऐसा लग रहा है कि वह ऑलरेडी 3-4 फिल्मे कर चुके हैं। वहीं धीरज कुमार ने भी विपिन कौशिक के लुक, उनकी हाइट, उनकी डायलॉग डिलीवरी और उनके आत्मविश्वास की सराहना की और उनमें मौजूद बेहतर संभावनाओं को अंकित किया।

पढ़ें :- इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी Love In Ukraine, रूस-यूक्रेन वॉर से पहले हुई थी शूट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...