आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिससे हत्यारे ने बनाया हत्या का Live वीडियो, जानिए

राजसमंद। अपनी करतूत से इंसानियत तक को शर्मसार करने वाला यह शख्स जिसे लोग जमकर गालियां दे रहें हैं, इसके किए पर इसे कोस रहें हैं। आखिर इसके अंदर ऐसी कौन सी भड़ास थी जिस वजह से इसने एक मजदूर को ज़िंदा काट आग के हवाले कर दिया, आखिर कौन सी ऐसी दुश्मनी थी जिसने इसे इंसान से हैवान बना दिया। आपके दिमाग में भी कई तरह के ऐसे सवाल आ रहें होंगे जिसका जबाब शायद आपको नहीं पता है तो आइये हम बताते हैं इस हैवान की सच्चाई। हाँ, हैवान इसलिए क्योकि कभी इसके अंदर इंसानियत रही ही नहीं। ये हमेशा अपनी सनक की वजह से ऐसा ही काम करता रहता है जो लोगों में खौफ पैदा करे।

दरअसल, लाइव मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाला शंभूलाल एक सनकी किस्म का आदमी था। ऐसे कई कारण थे जिनके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम जेते समय इसका लाइव वीडियो बनवाया। हत्यारे शंभूलाल ने इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम देते समय इसका लाइव वीडियो भी बनवाया था। वारदात का लाइव वीडियो बनवाने के लिए उसने अपने 15 साल के भांजे को तैयार किया था। मरने से पहले वो शख्स आरोपी शंभूलाल से बार-बार रहम की भीख मांगता रहा लेकिन शंभूलाल का दिल नहीं पसीजा। शंभूलाल इतने गुस्से में था कि उसने हत्या करने के बाद पेट्रोल छिड़ककर आग भी लगा दी।

{ यह भी पढ़ें:- राजस्थान के राजसमंद में मारे गए श्रमिक के परिवार से मिलने पहुंचे बंगाल के मंत्री व नेता }

इस पूरी घटना का लाइव वीडियो बनाया हत्यारे शंभूनाथ के भांजे ने। आरोपी शंभूनाथ अक्सर नशे का आदि था। साथ ही वो धर्मांधता से जुड़े वीडियो भी देखता था। इसी प्रेरित होकर उसने लाइव मर्डर की इस वारदात का लाइव वीडियो बनवाया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया। दिल दहला देने वाली इसी घटना का शंभूलाल ने लाइव वीडियो क्यों बनवाया था इस बात का खुलासा उसने वीडियो में किया है। हत्यारे शंभूलाल का वीडियो में कहना था कि उसकी परिचित महिला को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने से वो नाराज था और इसलिए उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शंभूलाल ने वीडियो में यह भी कहा कि मेवाड़ की धरती महाराणा प्रताप की धरती है और कुछ लोग यहां का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही हत्यारे शंभूलाल ने इस तरह से यहां माहौल बिगाड़ने वालों का भी ठीक ऐसा ही हश्र करने की बात कही है।

{ यह भी पढ़ें:- कत्ल कर पति की लाश को 13 सालों तक सेप्टिक टैंक में छुपा कर रखी थी ये महिला }

Loading...