प्लेन में लड़की ने लिखा Love Letter, 50 हजार से ज्यादा लोगों ने किया शेयर

love-letter
प्लेन में लड़की ने लिखा Love Letter, 50 हजार से ज्यादा लोगों ने किया शेयर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। अमेरिका की रहने वाली 21 साल की लड़की एंड्रिया का लिखा हुए लव लेटर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस खत को प्लेन में लगे सिक बैग पर लिखा गया था और एक साल पहले यह सफाईकर्मी को मिला था। अब लोग इस लव स्टोरी की राइटर एंड्रिया के बारे में जानना चाहते हैं।

Love Letter Written On Plane Sick Back Goes Viral :

बता दें कि एक हफ्ते पहले यह लेटर रेडिट सोशल शेयरिंग साइट पर पोस्ट किया गया। इस लेटर को 49 हजार 600 बार शेयर किया जा चुका है और इस पर 1200 कमेंट आ चुके हैं। इस लेटर को पोस्ट करने वाली एंड्रिया ने अपने बारे में बताया कि वह एक स्टूडेंट है और मियामी से वाशिंगटन डीसी जा रही है।

एंड्रिया ने इस खत में आने वाले समय की अपनी योजना के बारे में बताया कि जिसे पढ़ने में लोगों को ज्यादा मजा आ रहा है। लव लेटर विमान की एक सफाई कर्मचारी को मिला था। इस महिला ने बताया कि पिछले साल एक बार में विमान की सफाई कर रही थी, उस दौरान मुझे सीट के पिछले हिस्से में लेटर मिला। कर्मचारी ने रेडिट वेबसाइट पर लेटर पोस्ट कर दिया।

एंड्रिया ने लिखा कि वह एक लड़के को बेहद पसंद करती है और उसे अपनी भावनाएं बताने के लिए यह सफर कर रही है। वह लिखती है, मैं बुरी तरह बोर हो रही हूं। मेरा वाई-फाई नहीं चल रहा। इस वक्त मैं विमान में हूं और मियामी से डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया जा रही हूं। उसने आगे लिखा, मैंने कल सुबह 4 बजे विमान का टिकट लिया है क्योंकि मैं अपने बेस्ट फ्रेंड को बेहद पसंद करती हूं। वह बोस्टन से न्यू ऑर्लियंस आ रहा है। इस दौरान वह डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में रुकेगा।

एंड्रिया ने लिखा वह वह डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में ही रहती है और अपने फ्रेंड से मिलने के लिए बेताब है। वह उसके लिए अपनी भावनाएं बताना चाहती है। उसे लगता है उसका यह कदम कुछ ज्यादा ही बोल्ड है। सोशल मीडिया पर इस लेटर को पढ़कर एक यूजर ने लिखा, “लड़की ने रोमांटिक बातों को भी मजाकिया अंदाज में लिखा है। उम्मीद है कि उसके साथ सब अच्छा हो।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “हम जानना चाहते हैं कि अंत में लड़की के साथ क्या हुआ?”

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। अमेरिका की रहने वाली 21 साल की लड़की एंड्रिया का लिखा हुए लव लेटर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस खत को प्लेन में लगे सिक बैग पर लिखा गया था और एक साल पहले यह सफाईकर्मी को मिला था। अब लोग इस लव स्टोरी की राइटर एंड्रिया के बारे में जानना चाहते हैं। बता दें कि एक हफ्ते पहले यह लेटर रेडिट सोशल शेयरिंग साइट पर पोस्ट किया गया। इस लेटर को 49 हजार 600 बार शेयर किया जा चुका है और इस पर 1200 कमेंट आ चुके हैं। इस लेटर को पोस्ट करने वाली एंड्रिया ने अपने बारे में बताया कि वह एक स्टूडेंट है और मियामी से वाशिंगटन डीसी जा रही है। एंड्रिया ने इस खत में आने वाले समय की अपनी योजना के बारे में बताया कि जिसे पढ़ने में लोगों को ज्यादा मजा आ रहा है। लव लेटर विमान की एक सफाई कर्मचारी को मिला था। इस महिला ने बताया कि पिछले साल एक बार में विमान की सफाई कर रही थी, उस दौरान मुझे सीट के पिछले हिस्से में लेटर मिला। कर्मचारी ने रेडिट वेबसाइट पर लेटर पोस्ट कर दिया। एंड्रिया ने लिखा कि वह एक लड़के को बेहद पसंद करती है और उसे अपनी भावनाएं बताने के लिए यह सफर कर रही है। वह लिखती है, मैं बुरी तरह बोर हो रही हूं। मेरा वाई-फाई नहीं चल रहा। इस वक्त मैं विमान में हूं और मियामी से डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया जा रही हूं। उसने आगे लिखा, मैंने कल सुबह 4 बजे विमान का टिकट लिया है क्योंकि मैं अपने बेस्ट फ्रेंड को बेहद पसंद करती हूं। वह बोस्टन से न्यू ऑर्लियंस आ रहा है। इस दौरान वह डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में रुकेगा। एंड्रिया ने लिखा वह वह डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में ही रहती है और अपने फ्रेंड से मिलने के लिए बेताब है। वह उसके लिए अपनी भावनाएं बताना चाहती है। उसे लगता है उसका यह कदम कुछ ज्यादा ही बोल्ड है। सोशल मीडिया पर इस लेटर को पढ़कर एक यूजर ने लिखा, "लड़की ने रोमांटिक बातों को भी मजाकिया अंदाज में लिखा है। उम्मीद है कि उसके साथ सब अच्छा हो।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम जानना चाहते हैं कि अंत में लड़की के साथ क्या हुआ?"