व्हॉट्सऐप पर ऐसे करें लड़की से चैट, हो जाएगी आप पर फिदा

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उससे बात करने के लिए, खासकर जब आप दोनों साथ नहीं होते, टेक्स्ट मेसेजेज सबसे बेहतर विकल्प होते हैं। इसकी सबसे खास बात यह होती है कि इसमें आप उन बातों को भी आसानी से कह जाते हैं जो आप सामने से या फिर फोन पर नहीं कह पाते। व्हॉट्सऐप पर अपने पसंद की लड़की से चैट करते वक्त आपको कुछ सावधानियां और टिप्स जरूर फॉलो करने चाहिए जिससे न सिर्फ वह आपकी ओर ध्यान देना शुरू कर दे बल्कि वह आपको पसंद भी करने लगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स के बारे में बताएंगे जिसका इस्तेमाल कर आप अपने क्रश का दिल जीत सकते हैं।

व्हॉट्सऐप पर चैट करते हुए सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि इस दौरान आप उससे किसी भी तरह की डर्टी टॉक करने की कोशिश कम से कम तब तक तो न करें जब तक कि वह आपकी गर्लफ्रेंड न बन जाए। इसके साथ अपने क्रश से चैटिंग करने के लिए आपको रात का समय निश्चित करना चाहिए। आगर आप हर रोज रात में चैटिंग करते हैं तो यह आपके रिश्तों को बेहतर करने में उपयोगी हो सकता है। चैटिंग करते वक्त आप अपने ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए उसे ज्यादा से ज्यादा हंसाने की कोशिश करें। अधिकतर लड़कियां ऐसे लड़के को बहुत पसंद करती हैं जिनमें सेंस ऑफ ह्यूमर होता है।

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे लड़को पर मिनटों में फिदा हो जाती हैं लड़कियां! }

व्हॉट्सऐप पर लड़की से चैट करने का मतलब है कि आप उसे खुद के बारे में किसी अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ समझने के लिए मजबूर कर दें। इसके लिए जरूरी है कि आप उसे कुछ ऐसा टेक्स्ट करते रहें जिससे कि खुशी महसूस करे। आप उससे कुछ इस तरह की बात करें जिससे वह खुद को स्पेशल फील करे। चैट करते हुए आपको इस बात का भी ध्यान देना है कि आप हर वक्त केवल अपनी ही बात न करें। साथ ही साथ हमेशा लड़की के कहे पर न जाएं बल्कि मजबूती के साथ अपना ओपिनियन भी उसके सामने रखें।

एक्सपर्ट्स मानते हैं कि लड़की से चैटिंग करते वक्त अपने मेसेज को ज्यादा से ज्यादा छोटा रखने की कोशिश करें। इससे आप एक मिस्टीरियस पर्सनैलिटी के तौर पर खुद को साबित कर पाएंगे। ऐसी पर्सनैलिटी लड़कियों को काफी आकर्षित करती है। इसके अलावा हर महीने दो-चार दिन अगर आप उसके लिए उपलब्ध नहीं रहते तो इससे उसे आपकी इंपॉर्टेंस समझ आएगी। इसलिए कोशिश करें कि कुछ दिनों के अंतराल पर एक दो बार आप उससे संपर्क बंद रखें।

{ यह भी पढ़ें:- सर्दियों में त्वचा का यूं रखें खास खयाल }