1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Love Story In Lockupp: Munawar Faruqui के प्यार में गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस, चलते शो में कहा- I LOVE U

Love Story In Lockupp: Munawar Faruqui के प्यार में गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस, चलते शो में कहा- I LOVE U

OTT प्लेटफॉर्म का सबसे चर्चित शो 'लॉकअप' में प्यार की हवा बहना शुरू हो गई है। दरअसल, जहां आए दिन नए टास्क और ट्विस्ट आ रहे हैं, दूसरी तरफ कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन इससे इतर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'लॉकअप' में प्यार के फूल खिलने भी शुरू हो चुके है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Love Story In Lockupp: OTT प्लेटफॉर्म का सबसे चर्चित शो ‘लॉकअप’ में प्यार की हवा बहना शुरू हो गई है। दरअसल, जहां आए दिन नए टास्क और ट्विस्ट आ रहे हैं, दूसरी तरफ कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन इससे इतर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉकअप’ में प्यार के फूल खिलने भी शुरू हो चुके है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) धीरे-धीरे अपने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को पसंद करने लग गई है। इतना ही नहीं, उन्होंने शो में मुनव्वर फारूकी को ‘आय लव यू’ तक बोल दिया है। हालांकि मुनव्वर भी इस बात का जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

I Love U कहती दिखी अंजली

‘लॉकअप’ में अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने-अपने बेड पर आराम फरमा कर रहे थे। इसी बीच ‘कच्चा बादाम’ अभिनेत्री ने मुनव्वर से अपने दिल की बात बोल डाली। वह स्टैंडअप कॉमेडियन से बोलती है, “आय लव यू।” इस बात को मुनव्वर फारूकी ने जवाब दिया, “तेरे दिमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं अभी।” मुनव्वर की इस बात पर अंजली ने कहा, “हां मुझे उसकी जरुरत भी है।”


मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा की बातें यहीं समाप्त नहीं नहीं होतीं। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मुनव्वर से आगे बोलती हैं कि वह उनसे इरीटेट हो रहे हैं, जिसपर मुनव्वर ने जवाब दिया, “मैं तो शो के पहले दिन से ही इरीटेट हो रहा हूं, ऐसे में कुछ नयां नहीं है। अब है समस्या तो झेलना पड़ेगा, झेल रहा हूं और क्या करूं।” दूसरी ओर अंजली ने भी कहा, “हां आपको मुझे कुछ दिन और झेलना पड़ेगा।” मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा ने ‘लॉकअप’ के खत्म होने के उपरांत एक-दूसरे से मिलने पर भी बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...