सारा के प्यार के चर्चे हैं बाज़ार में, जानें कैसे सबको खबर हो गयी

sara

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के चर्चे तो दुनिया भर में रहते हैं लेकिन इन दिनों इनकी बेटी सारा तेंदुलकर के चर्चे ज़ोरों पर हैं। सारा वैसे मीडिया से कोसों दूर रहती है लेकिन इनकी खबर मीडिया तक पहुँच ही जाती है। वैसे भी कहा जाता है ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ ये लाइन सारा के लिए ही है क्योकि उन्हें भी प्यार हो गया है।

{ यह भी पढ़ें:- सचिन की तरह खेलते है पृथ्वी शॉ : मार्क वॉ }

Double tap for beautiful sara tendulkar #saratendulkar #bollywood

A post shared by Bollywood (@bollyboard) on


सारा तेंदुलकर आजकल हमेशा चर्चा में बनी रहती है। ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही है कि सारा फिल्मों में आ सकती है। सारा की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी लव स्टोरी भी आजकल चर्चा में है। खबरों की माने तो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के जोड़ा जा रहा है। सारा और अनंत को कई बार एक साथ पार्टी में घूमते हुए देखा गया है। इसलिए इनकी अफेयर की खबरें आ रही है हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है वह तो बाद में ही पता चेलगा।

{ यह भी पढ़ें:- सौरव गांगुली के खिलाफ चैपल ने रची थी यह साजिश, 13 साल बाद सहवाग ने किया खुलासा }

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के चर्चे तो दुनिया भर में रहते हैं लेकिन इन दिनों इनकी बेटी सारा तेंदुलकर के चर्चे ज़ोरों पर हैं। सारा वैसे मीडिया से कोसों दूर रहती है लेकिन इनकी खबर मीडिया तक पहुँच ही जाती है। वैसे भी कहा जाता है 'प्यार छुपता नहीं छुपाने से' ये लाइन सारा के लिए ही है क्योकि उन्हें भी प्यार हो गया है। Double tap for beautiful sara tendulkar #saratendulkar #bollywood A…
Loading...