तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर की लवस्टोरी का सच आया सामने

Love Story Of Tamanna Bhatiya And Abdul Razzaq Was A Rumor

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली-2’ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुयी हैं। वजह है उनकी शादी। जी हां कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर हुयी जिसमे वो पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ एक ज्वैलरी शॉप में शॉपिंग करते हुये नज़र आ रही हैं। इस फोटो को देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस चर्चा करने लगे कि शायद तमन्ना अब शादी का मन बना चुकी है और उन्होने अपना जीवन साथी क्रिकेटर अब्दुल को चुना है जिसके साथ वो शॉपिंग करने में जुट गयी हैं। पर इस बात में कितनी सच्चाई है आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल, जिस फोटो को लेकर तमन्ना चर्चा में बनी हुयी है वो 2013 की है, पता चला है कि इसमे दोनों शॉपिंग नहीं बल्कि दुबई में बने इस ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर अब्दुल पहले से ही शादी शुदा हैं। फिलहाल इन दिनों तमन्ना अपनी आने वाली तेलुगू फिल्म ‘जय लव कुश’ के एक विशेष गीत में दिखाई देंगी, जो 21 सिंतबर को रिलीज होगी।

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली-2' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुयी हैं। वजह है उनकी शादी। जी हां कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर हुयी जिसमे वो पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ एक ज्वैलरी शॉप में शॉपिंग करते हुये नज़र आ रही हैं। इस फोटो को देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस चर्चा करने लगे कि शायद तमन्ना अब शादी का मन बना…