शादी से इंकार करने पर प्रेमिका को मारा चाकू, फिर खुद कर लिया सुसाइड

naka lucknow hamla, लखनऊ पुलिस
शादी से इंकार करने पर प्रेमिका को मारा चाकू, फिर खुद कर लिया सुसाइड

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के मोतीनगर में रहने वाली 34 वर्षीय महिला पर उसी के प्रेमी ने रविवार सुबह चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। किसी तरह महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि आरोपी प्रेमिका पर कोर्ट में शादी करने का दबाव बना रहा रहा था, जिसके लिए वो तैयार नहीं हुई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में ट्रेन आगे कूदकर अपनी भी जान दे दी।

Lover Attack On Women In Lucknow :

नाका थाना प्रभारी परशुराम सिंह ने बताया कि इलाके के मोतीनगर के नेहरू नगर में 34 वर्षीय महिला शांति किराये के मकान में रहकर दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है। वही पास में रहने वाले मजदूर हितेश उर्फ गुड्डू से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। कई महीनों से दोनों साथ मे रहकर मजदूरी करते थे। घायल महिला शांति ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए बताया कि कई दिनों से गुड्डू शराब के नशे में धुत होकर उससे मारपीट करता था और कोर्ट में शादी करने का दबाव बनाता था।

बीती रात भी वो शराब पीकर आया और उसे पीटने लगा। जिससे महिला घर छोड़ कर बाहर भाग गई। काफी देर बाद स्थानीय लोग महिला को एक पुलिस कर्मी के साथ उसके घर ले गए। जहां गुड्डू को समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया गया। शांति ने बताया कि रविवार सुबह करीब सात बजे महिला का प्रेमी गुड्डू फिर शादी का दबाव बनाते हुए झगड़ा करने लगा। शांति के विरोध करने पर गुड्डू ने चाकू से महिला के गर्दन पर हमला कर दिया।

खून से लथपथ प्रेमिका को देख गुड्डू के होश उड़ गए और वो मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का इलाज बलरामपुर अस्पताल में कराया, जहां डाक्टरो ने महिला को खतरे से बाहर बताया है। पुलिस ने बताया कि शांति पहले से शादी शुदा है और अपने पति से दूर रहती है।

हमले के बाद खुद किया सुसाइड-

गुड्डू प्रेमिका पर हमला करने के बाद फरार हो गया था, कुछ ही देर बाद पता चला कि उसने सरोजनीनगर इलाके के अनौरा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर सिर रखकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के मोतीनगर में रहने वाली 34 वर्षीय महिला पर उसी के प्रेमी ने रविवार सुबह चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। किसी तरह महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि आरोपी प्रेमिका पर कोर्ट में शादी करने का दबाव बना रहा रहा था, जिसके लिए वो तैयार नहीं हुई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में ट्रेन आगे कूदकर अपनी भी जान दे दी।नाका थाना प्रभारी परशुराम सिंह ने बताया कि इलाके के मोतीनगर के नेहरू नगर में 34 वर्षीय महिला शांति किराये के मकान में रहकर दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है। वही पास में रहने वाले मजदूर हितेश उर्फ गुड्डू से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। कई महीनों से दोनों साथ मे रहकर मजदूरी करते थे। घायल महिला शांति ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए बताया कि कई दिनों से गुड्डू शराब के नशे में धुत होकर उससे मारपीट करता था और कोर्ट में शादी करने का दबाव बनाता था।बीती रात भी वो शराब पीकर आया और उसे पीटने लगा। जिससे महिला घर छोड़ कर बाहर भाग गई। काफी देर बाद स्थानीय लोग महिला को एक पुलिस कर्मी के साथ उसके घर ले गए। जहां गुड्डू को समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया गया। शांति ने बताया कि रविवार सुबह करीब सात बजे महिला का प्रेमी गुड्डू फिर शादी का दबाव बनाते हुए झगड़ा करने लगा। शांति के विरोध करने पर गुड्डू ने चाकू से महिला के गर्दन पर हमला कर दिया।खून से लथपथ प्रेमिका को देख गुड्डू के होश उड़ गए और वो मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का इलाज बलरामपुर अस्पताल में कराया, जहां डाक्टरो ने महिला को खतरे से बाहर बताया है। पुलिस ने बताया कि शांति पहले से शादी शुदा है और अपने पति से दूर रहती है।

हमले के बाद खुद किया सुसाइड-

गुड्डू प्रेमिका पर हमला करने के बाद फरार हो गया था, कुछ ही देर बाद पता चला कि उसने सरोजनीनगर इलाके के अनौरा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर सिर रखकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।