ऑनर किलिंग: प्रेमी युगल की निर्मम हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

mujaffarnagar-murder
ऑनर किलिंग: प्रेमी युगल की निर्मम हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दोनों शव एक मकान में बने लेडीज जिम में मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से दो देशी तमंचे और एक धारदार हथियार बरमाद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है।

Lover Couple Brutally Murdered In Muzaffarnagar :

बताया जा रहा है कि मृतक वसीम और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों के परिजन नाराज चल रहे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू पर जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ वैज्ञानिक तथ्य भी जुटाये हैं।

घटना मुजफ्फरनगर के अम्बा बिहारी इलाके की है। यहां शुक्रवार को एक मकान मे बने लेडीज जिम मे प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिलने से इलाके मे दहशत का माहौल पैदा हो गया। एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि शुरुआती पड़ताल में जो बातें सामने आई हैं, उसके मुताबिक, हत्या धारदार हथियार से काटने के बाद गोली मारी गयी है। बताया जा रहा है, जहां दोनों के शव बरमाद हुए हैं वो घर जिम दोनों उसी युवती का था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दोनों शव एक मकान में बने लेडीज जिम में मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से दो देशी तमंचे और एक धारदार हथियार बरमाद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है।बताया जा रहा है कि मृतक वसीम और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों के परिजन नाराज चल रहे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू पर जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ वैज्ञानिक तथ्य भी जुटाये हैं। घटना मुजफ्फरनगर के अम्बा बिहारी इलाके की है। यहां शुक्रवार को एक मकान मे बने लेडीज जिम मे प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिलने से इलाके मे दहशत का माहौल पैदा हो गया। एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि शुरुआती पड़ताल में जो बातें सामने आई हैं, उसके मुताबिक, हत्या धारदार हथियार से काटने के बाद गोली मारी गयी है। बताया जा रहा है, जहां दोनों के शव बरमाद हुए हैं वो घर जिम दोनों उसी युवती का था।