प्यार जैसे पवित्र रिश्ते पर प्रेमी ने लगाया बदनुमा दाग, प्रेमिका का दोस्तों से करवाया बलात्कार

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक प्रेमी ने प्यार जैसे पवित्र रिश्ते पर बदनुमा दाग लगा दिया| पाकबड़ा में रहने वाली 20 वर्षीय युवती का इलाके के ही मेराज नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था, लेकिन उसे क्या पता था कि उसका प्रेमी अंदर ही अंदर हवस की आग में इस कदर जल रहा है कि उसे एक दिन वह दरिंदों के आगे झोंक देगा|

बताया जा रहा है कि मेराज ने मिलने के बहाने युवती को स्थानीय बाजार में बुलाया और चालाकी से पास के ही जंगल में ले गया। युवती को अपने प्रेमी पर यकीन था। इसलिए वो उसके कहने पर एक दोस्त की बाइक पर वहां चली गई। मेराज ने अपने अन्य 8 दोस्तों के साथ युवती को आधी रात तक बंधक बनाकर बारी-बारी से बलात्कार किया। सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जुबान खोलने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

लेकिन युवती चुप न बैठी और इस मामले को पुलिस तक पहुँचाया| पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मेराज समेत उसके दोस्तों रहमत अली, नसीम, फहीम, अब्दुल कहर, शहनवाज व अजीम को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कराने के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।