1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, किसी का काटा हाथ तो किसी पर किया धारदार ​हथियार से हमला

शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, किसी का काटा हाथ तो किसी पर किया धारदार ​हथियार से हमला

By सोने लाल 
Updated Date

झांसी। यूपी के झांसी जिले में गरुवार देर रात एक वहशी प्रेमी ने घरेलू विवाद में अपनी शादीशुदा प्रेमिका का धारदार हथियार से हाथ काट डाला। इतना ही नहीं अपनी मां को बचाने आए मासूम पर दरिंदे प्रेमी ने उसी हथियार से कई वार किये। जिसके चलते मासूम भी गंभीर रूपर से घायल हो गया। घायल महिला और बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह घटना रक्सा थाना क्षेत्र के एवदा गांव की हैं। जहां गांव की रहने वाली मीना से गांव के ही रहने वाले राकेश केवट के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गरूवार की रात प्रेमी जैसे ही अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए घर में घुसा, इसी बीच पति ने देख लिया।

विवाद होने पर आरोपी राकेश केवट ने धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। इस हमले में मीना के हाथ की कलाई कटकर हाथ से अलग हो गई। वहीं मां के हाथ की कलाई देख महिला के मासूम बच्चे ने जब राकेश का विरोध किया तो अपराधी राकेश ने मासूम पर हमला कर दिया। और इस हमले से मासूम भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस घटना पर पुलिस अफसरों का कहना है कि सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजने के बाद दरिंदे राकेश की तलाश में पुलिस जुट गई है। हाथ कटने के बाद महिला को एम्बुलेंस से झांसी मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते डॉक्टरों ने ग्वालियर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। महिला के बेटे का इलाज झांसी के मेडिकल कालेज में चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...