1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को छत से फेंका

प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को छत से फेंका

Lover Thrown From Terrace By Girl Family

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहां के एक गांव में रहने वाली प्रेमिका से मिलने आये एक छात्र को युवती के भाइयों ने कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया। उन लोगों ने पहले तो छात्र को जमकर पीटा और फिर घर की छत से नीचे फेंक दिया। इस घटना में छात्र की कमर टूट गयी। छात्र को फेकने के बाद छात्रा के परिवार वालों ने चोर होने का शोर मचाकर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- सैमसंग का ये फोन मिल रहा है बेहद सस्ते में, शानदार ​फीचर के साथ ये हैं खूबियां

निगोहां के एक गांव का रहने वाला पीडि़त दलित सुनील रावत पीजीआई अस्पताल में नौकरी और साथ ही इण्टर की पढ़ाई कर रहा है। सुनील के साथ उसके पड़ोस के गांव की रहने वाली युवती भी पढ़ती है। बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है।

सुनील का कहना है कि बीती रात प्रेमिका ने उसको फोन कर मिलने के लिए अपने घर बुलाया। देर रात सुनील प्रेमिका के घर पहुंचा और उसके कमरे में चला गया। इस बीच प्रेमिका के परिवार वालों की आंख खुल गयी और उन्होंने दोनों को कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया। युवक को देख परिवार के लोग भड़क उठे।

आरोप है कि सुनील को युवती के भाई ने पकड़ लिया और कमरा बंद कर उसको बेरहमी से पीटा। उन लोगों का गुस्सा जब इस पर भी शांत नहीं हुआ तो आरोपियों ने सुनील को घर की छत से नीचे फेंक दिया। छत से फेंके जाने से सुनील के कमर की हड्डी टूट गयी।

छात्र सुनील को छत से फेंकने के बाद युवती के परिवार वालों ने नाटक रचा और पुलिस कंट्रोल रूम को घर में चोर घुसे होने की सूचना दी। कुछ ही देर में निगोहां पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने अधमरी हालत में घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना परिवार वालों को दी।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: उपेंद्र कुशवाहा बोले-सत्ता में आए तो राज्य में होंगे चार डिप्टी सीएम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...