सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर हुआ लॉंच

loveratri,सलमान खान , आयुष शर्मा, फिल्म लवरात्रि
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर हुआ लॉंच

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। वैसे तो हमेशा से ही सलमान नए चेहरों को लॉन्च करते रहते हैं वहीं इस बार उन्होने अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में उतारा है। ट्रेलर रिलीज़ के कुछ घंटे पहले ही सलमान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकाई दे दी थी कि, ‘चंद घंटों में ट्रेलर होगा रिलीज़’।

आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया। इस फिल्म में आयुष के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फिल्म से बड़े परदे पर आ रही हैं। ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं।

Loveratri Trailer Released :

इस फिल्म की कहानी नवरात्रि के त्यौहार के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में गरबा के पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है। फिल्म में पूरी तरह से लवस्टोरी दिखाई गई है। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर—

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। वैसे तो हमेशा से ही सलमान नए चेहरों को लॉन्च करते रहते हैं वहीं इस बार उन्होने अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में उतारा है। ट्रेलर रिलीज़ के कुछ घंटे पहले ही सलमान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकाई दे दी थी कि, 'चंद घंटों में ट्रेलर होगा रिलीज़'। आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया। इस फिल्म में आयुष के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फिल्म से बड़े परदे पर आ रही हैं। ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं।इस फिल्म की कहानी नवरात्रि के त्यौहार के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में गरबा के पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है। फिल्म में पूरी तरह से लवस्टोरी दिखाई गई है। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।देखें ट्रेलर---[embed]https://www.youtube.com/watch?v=NCC6izqds04[/embed]