प्रेमी युगल ने कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पिया, दोनों की मौत

a

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। इस दौरान दोनों की ही मौत हो गई। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Lovers Suicide Poisoning In Azamgarh Up :

अहरौला थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के प्रेमी युगल ने बुधवार रात को कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी। जब इसकी जानकारी मिली तो परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने प्रेमी को जौनपुर जिले के शाहगंज स्थित एक निजी अस्पाताल में भर्ती कराया।

इस दौरान प्रेमी की भी इलाज के समय मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक गणेश अग्रहरी और युवती निशु अग्रहरी दोनों निजामपुर गांव के ही निवासी हैं। प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी गणेश अग्रहरी की हार्डवेयर की दुकान है।

दुकान के बगल में बने एक स्टोर में दोनों ने शाम करीब 8 बजे कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिकी की करीब 9 बजे मौत हो गई। पुलिस अभी मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस को इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। इस दौरान दोनों की ही मौत हो गई। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अहरौला थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के प्रेमी युगल ने बुधवार रात को कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी। जब इसकी जानकारी मिली तो परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने प्रेमी को जौनपुर जिले के शाहगंज स्थित एक निजी अस्पाताल में भर्ती कराया। इस दौरान प्रेमी की भी इलाज के समय मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक गणेश अग्रहरी और युवती निशु अग्रहरी दोनों निजामपुर गांव के ही निवासी हैं। प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी गणेश अग्रहरी की हार्डवेयर की दुकान है। दुकान के बगल में बने एक स्टोर में दोनों ने शाम करीब 8 बजे कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिकी की करीब 9 बजे मौत हो गई। पुलिस अभी मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस को इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।