1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. LPG Cylinder Price Hike: कांग्रेस नेता ने सिलेंडर को पहनाया हार और जलाई अगरबत्ती, महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा

LPG Cylinder Price Hike: कांग्रेस नेता ने सिलेंडर को पहनाया हार और जलाई अगरबत्ती, महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा

महंगाई की मार झेल रही जनता को शनिवार एक और बड़ा झटका लगा है। घेरलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में 50 रुपये की वृद्धि कर दी गई। घरेलू सिलेंडर के दामों में वृद्धि होने के बाद आम आदमी की जेब पर इसका सीधा असर पड़ेगा। वहीं, घरेलू सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इसको लेकर प्रसे कॉन्फ्रेंस की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

LPG Cylinder Price Hike: महंगाई की मार झेल रही जनता को शनिवार एक और बड़ा झटका लगा है। घेरलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में 50 रुपये की वृद्धि कर दी गई। घरेलू सिलेंडर के दामों में वृद्धि होने के बाद आम आदमी की जेब पर इसका सीधा असर पड़ेगा। वहीं, घरेलू सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इसको लेकर प्रसे कॉन्फ्रेंस की है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

वहीं, इस दौरान उन्होंने वहां पर रखे हुए सिलेंडर को हार पहनाया और अगरबत्ती जलाई। इसके साथ ही कहा कि, 65 घंटे तीन देश 20 ड्रेस 60 फोटो शूट कर देश के प्रधानमंत्री ने लौटते ही घरेलू सिलेंडरों के दाम बढ़ा दिए। मोदी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई दाम अभी 1000 रुपये नहीं हुए हैं।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

अभी सिलेंडर के दाम 999.50 रुपये हैं। पवन ने आगे कहा कि, प्रेस वार्ता के लिए अगरबत्ती और नींबू की जरूरत थी. नींबू की कीमत इतने बढ़ गए हैं कि मैंने आलू और लॉकी पर अगरबत्ती लगा दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण गरीब जनता को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है।

पहले पेट्रोल—डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी कर दी और अब घरेलू सिलेंडर के दामों में वृद्धि कर दी है। वहीं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार के समय की कीमतों का भी जिक्र किया। साथ ही कहा कि, कांग्रेस सरकार ने गरीब, मध्यम वर्ग इन सबका ध्यान रखते हुए सब्सिडी दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...