LT grade पेपर लीक मामला: फिर से खारिज हो गई अंजूलता कटियार की जमानत याचिका

anjulata katiyaar
LT grade पेपर लीक मामला: फिर से खारिज हो गई अंजूलता कटियार की जमानत याचिका खारिज

प्रयागराज। यूपीपीएससी की भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में गिरफ्तार परीक्षा नियंत्रक रही अंजूलता कटियार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्होने हाइकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जो कि गुरुवार को खारिज कर दी थी। बता दें कि इससे पहले प्रभारी विशेष न्‍यायाधीश (ऐंटी करप्‍शन) राजेश्‍वर शुक्‍ला ने भी उनकी जमानत याचिका खारिज की थी।

Lt Grade Paper Leak Case Ajmalata Katiyars Bail Plea Dismissed Again :

बता दें कि पिछले वर्ष आयोजित हुई एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा हुई थी, जिससे एक दिन पहले हिंदी और सामाजिक विषय के पेपर आउट हो गए। मामले का खुलासा हुआ तो इसकी आंच परीक्षा नियंत्रक अंजूलता कटियार तक पहुंच गई। जिसके बाद 30 मई को उन्हे प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया था।

प्रयागराज। यूपीपीएससी की भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में गिरफ्तार परीक्षा नियंत्रक रही अंजूलता कटियार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्होने हाइकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जो कि गुरुवार को खारिज कर दी थी। बता दें कि इससे पहले प्रभारी विशेष न्‍यायाधीश (ऐंटी करप्‍शन) राजेश्‍वर शुक्‍ला ने भी उनकी जमानत याचिका खारिज की थी। बता दें कि पिछले वर्ष आयोजित हुई एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा हुई थी, जिससे एक दिन पहले हिंदी और सामाजिक विषय के पेपर आउट हो गए। मामले का खुलासा हुआ तो इसकी आंच परीक्षा नियंत्रक अंजूलता कटियार तक पहुंच गई। जिसके बाद 30 मई को उन्हे प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया था।