एलयू पेपर लीक मामला: आठ दिन गायब रहने के बाद आखिरकार STF के सामने पहुंची डॉ. ऋचा, आरोपों को बताया बेबुनियाद

lko
एलयू पेपर लीक मामला: आठ दिन गायब रहने के बाद आखिरकार एसटीएफ के सामने पहुंची डॉ. ऋचा, आरोपों को बताया बेबुनियाद

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में एलएलबी के पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एलयू के प्रोफेसर सोनकर ने आखिरकर मान लिया कि उन्होने डॉ. ऋचा की फोन पर मदद की थी।

Lu Paper Leak Case Dr Richa Finally Arrives In Front Of Stf After Missing Eight Days Accuses Allegations Baseless :

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद डॉ ऋचा पूरे सीन से ही गायब हो गई थी। हालाकि बुधवार को वो एसटीएफ की टीम के सामने पहुंची और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। हालाकि डॉ ऋचा का कहना है कि वायरल आडियो में उनकी आवाज नहीं है। एसटीएफ की टीम ने उनसे करीब छह घंटे तक पूछताछ की, जिसमें उन्होने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया।

वहीं एलयू के प्रोफेसर एसके सोनकर से भी एसटीएफ की टीम ने पूछताछ की थी। वहां पर एलयू के डीन भी मौजूद थे। इस दौरान प्रो सोनकर ने माना कि उन्होने डॉ.ऋचा की फोन पर हेल्प की थी। दोनों लोगों से पूछताछ करने के बाद एसटीएफ ने कहा कि एक बात तो साफ है कि कहीं कुछ न कुछ तो हुआ है। कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं।

एसटीएफ की इस लंबी पूछताछ के बाद डॉ.ऋचा एक सवाल पर तब फंस गई, जब उनसे लविवि के कुलपति एसके शुक्ला से पूछताछ के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होने कहा कि उन्हे काफी समय से जानती हैं।

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में एलएलबी के पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एलयू के प्रोफेसर सोनकर ने आखिरकर मान लिया कि उन्होने डॉ. ऋचा की फोन पर मदद की थी। बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद डॉ ऋचा पूरे सीन से ही गायब हो गई थी। हालाकि बुधवार को वो एसटीएफ की टीम के सामने पहुंची और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। हालाकि डॉ ऋचा का कहना है कि वायरल आडियो में उनकी आवाज नहीं है। एसटीएफ की टीम ने उनसे करीब छह घंटे तक पूछताछ की, जिसमें उन्होने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। वहीं एलयू के प्रोफेसर एसके सोनकर से भी एसटीएफ की टीम ने पूछताछ की थी। वहां पर एलयू के डीन भी मौजूद थे। इस दौरान प्रो सोनकर ने माना कि उन्होने डॉ.ऋचा की फोन पर हेल्प की थी। दोनों लोगों से पूछताछ करने के बाद एसटीएफ ने कहा कि एक बात तो साफ है कि कहीं कुछ न कुछ तो हुआ है। कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं। एसटीएफ की इस लंबी पूछताछ के बाद डॉ.ऋचा एक सवाल पर तब फंस गई, जब उनसे लविवि के कुलपति एसके शुक्ला से पूछताछ के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होने कहा कि उन्हे काफी समय से जानती हैं।