लखनऊ: चौकी से 150 मीटर दूर ज्वेलरी शॉप पर लूट, 10 लाख का सोना ले उड़े बदमाश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बार फिर बदमाशों ने लखनऊ पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली। बदमाशों ने मंगलवार सुबह कपूरथला स्थित एक ज्‍वेलर्स से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है, बदमाश दुकान में घुसे और करीब 10 लाख रुपए कीमत के सोने की ज्वेलरी लूट ले गए। आपको बता दें कि वारदात कपूरथला चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर अंजाम दी गयी। मौके पर पहुंची ने जांच की बात कह अपना पल्ला झाड रही है।




कपूरथला नगर निगम जोनल कार्यालय के पीछे त्रिपति ज्‍वेलर्स नाम की सोने-चांदी की दुकान है। ये शॉप नरेश चंद्र अग्रवाल के बेटे निखिल अग्रवाल की है। उनका कहना है कि सुबह सवा 10 बजे निखिल दुकान में अकेले थे और शॉप खोलकर पूजा कर रहे थे। निखिल ने बताया कि अचानक एक बाइक पर 3 युवक दुकान के बाहर रूके और एक युवक बाइक खड़ा किया, जबकि दो युवक सीधे अंदर दाखिल हो गए। एक बदमाश ने उनकी कपनटी पर पिस्टल सटा दी और दूसरा दाए और बाएं तरफ बनी सेफ से ज्वेलरी निकालने लगा।

बदमाशों ने 3 केजी के लगभग सोने की ज्वेलरी लूट ली, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।




CCTV कैमरे थे खराब—

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे। जिसके चलते अब बदमाशों की पहचान पुलिस के लिए मुसीबत बन गई है। यहीं नहीं, पड़ोस में भी लगा कैमरा खराब निकला। पुलिस आस-पास के कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बार फिर बदमाशों ने लखनऊ पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली। बदमाशों ने मंगलवार सुबह कपूरथला स्थित एक ज्‍वेलर्स से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है, बदमाश दुकान में घुसे और करीब 10 लाख रुपए कीमत के सोने की ज्वेलरी लूट ले गए। आपको बता दें कि वारदात कपूरथला चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर अंजाम दी गयी। मौके पर पहुंची ने जांच की बात कह…
Loading...