1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ: इंदिरा कैनाल बस हादसे में 7 बच्चे हुए लापता, खोज अभियान जारी

लखनऊ: इंदिरा कैनाल बस हादसे में 7 बच्चे हुए लापता, खोज अभियान जारी

Lucknow 7 Children Missing From Bus In Indira Canal Case

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। सड़क हादसों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नगराम इलाके का है। यहां बारातियों से भरा पिकअप नहर में जा गिरा। बताया जा रहा है कि पिकअप में 29 बाराती सवार थे। हादसा गुरुवार सुबह हुआ, जब बाराती शादी से वापस लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि 7 बच्चे अभी भी लापता हैं।

पढ़ें :- दिल्ली में प्रदूषण का खतरा: केंद्र ने केजरीवाल सरकार को भेजा नोटिस

वहीं, पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात (लगभग ढाई बजे) ये लोग लौट रहे थे। दाईं तरफ मोड़ था, लेकिन ड्राइवर ने बाईं तरफ गाड़ी मोड़ दी, जिससे सीधे गाड़ी नहर में जा गिरी। बस में महिलाएं और बच्चों समेत 29 लोग सवार थे। 22 लोगों को बचा लिया गया है। अभी भी सात लापता हैं। ये सातों बच्चे हैं।

दरअसल, हादसा नगराम के पास इंदिरा कैनाल पर हुआ। बारातियों से भरे पिकअप वाहन ने नियंत्रण खो दिया और सीधे नहर में जा गिरा। बारातियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम नहर में उतरकर बारातियों को खोजने में जुटी है।

घटना को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत करवाने और बारातियों को रेस्क्यू कराने का निर्देश दिया है।

पढ़ें :- हैदराबाद निकाय चुनाव: भाजपा ने ध्वस्त​ किया ओवैसी का किला, TRS के दफ़्तर में सन्नाटा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...