1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जल उठा एटीएम

लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जल उठा एटीएम

Lucknow A Huge Fire Broke Out At Charbagh Railway Station Atm Was Burnt

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। चारबाग रेलवे स्टेशन के परिसर में लगे दो एटीएम में भीषण आग लग गई, आग इतनी भीषण थी कि दोनो एटीएम जलकर राख हो गए। आग लगने से स्टेशन में अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की वहज शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

यह आग सुबह करीब 11.30 बजे शार्ट सर्किट की वजह से लगी। रेलवे स्टेशन परिसर में लगे दोनो एटीएम धूं-धूं कर जल उठे। मौके पर तैनात एटीएम गॉर्ड से जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी कर्मी पहुंचे। सुरक्षा कर्मियो ने तुरंत इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी, जिसके बाद मौके पर दमकल टीम पहुंची और आग पर काबू पाया। और एटीएम को पूरा जलने से बचाया।

रेलवे स्टेशन परिसर में इंडियन और पंजाब नेशनल बैंक के दो एटीएम लगे थे। पीएनबी का एटीएम भी बुरी तरह जल गया। उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएनबी में रखे पैसे को जलने से बचा लिया गया है। फिलहाल, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि यह जगह बैंक को किराये पर दी गयी है। वहीं, गार्ड के मुताबिक शार्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल, किसी भी एटीएम में अग्निशामक यंत्र की कोई व्यवस्था नहीं थी। इंडियन बैंक का एटीएम पूरा जलकर खाक हो गया। साथ ही उसमे रखे लाखों रुपये भी जलकर खाक हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...