1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ: लापता मासूम की हत्याकर शव को झाड़ियों में फेंका, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

लखनऊ: लापता मासूम की हत्याकर शव को झाड़ियों में फेंका, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Lucknow After Killing The Missing Innocent The Body Was Thrown Into The Bushes The Police Started Searching For The Accused

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के माल थानाक्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां के बसंतपुर गांव में एक मासूम बच्ची की निर्मम हत्याकर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ हैवानियत के बाद उसका गला घोंटा गया है। मासूम बच्ची का शव मंगलवार सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला है। मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। माल थाना क्षेत्र के मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की बेटी सोमवार शाम 7:30 बजे से लापता थी। परिवारीजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह मासूम का शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला।

पुलिस के मुताबिक मासूम की हत्या आरोपी ने कल रात ही कर दी थी। आरोपी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है। उसका अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि उसने पत्नी से बदला लेने के लिए पड़ोसी की बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

 

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...