आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे इनॉगरेशन: कार्यक्रम में मौजूद रहा पूरा समाजवादी कुनबा, 6 फ़ाईटर विमानों की लैंडिंग

Lucknow Agra Expressway Inauguration

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने ड्रीम प्रोजेट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का इनॉगरेशन किया। इस दौरान छह फ़ाईटर विमानों ने टच डाउन व लैंडिंग की। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की लंबाई 302 किलोमीटर है। उदघाटन कार्यक्रम में समाजवादी परिवार का पूरा कुनबा नजर आया, सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव समेत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव और आजम खान एक ही मंच पर नजर आए। कहा यह भी जा रहा है कि सीएम अखिलेश ने इसे मुलायम सिंह यादव को उनके जन्मदिन पर तोहफे के रूप में दिया है।




यूपी सरकार का दावा है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे को 23 महीने के रिकार्ड समय में तैयार कर लिया गया है। कार्यक्रम के दौरान सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पूरे देश में ऐसी कोई सड़क नहीं बनी है, यूपी के अधिकारियों में बहुत क्षमता है। मुलायम ने कहा कि यूपी की जनता को इससे फायदा होगा। इस अवसर पर मैं अखिलेश जी को बधाई देना चाहता हूं।




CM अखिलेश बोले- विकास में समाजवादियों का कोई मुक़ाबला नहीं–

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ने कहा था कि 22 महीने में सड़क बनाकर दिखाओ। 23 महीने में सड़क तैयार हुई है। आने वाले समय में जो काम समाजवादियों ने किया है, वो उदाहरण बनेगा। यूपी में ही ऐसा काम हो सकता है। यही जनता को सुविधा देगा। अधिकारयिों ने नेताजी से वादा किया था, उसे पूरा किया है। अखिलेश ने कहा कि जैस-जैसे सड़कें बनती हैं, विकास बढ़ता है। रफ्तार बढ़ाएंगे तो अर्थव्‍यवस्‍था बढ़ेगी।




शिवपाल ने नहीं किया रामगोपाल का अभिवादन–

शिवपाल यादव ने कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए अखिलेश यादव को लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया। हालांकि उन्होने अपने सम्बोधन में रामगोपाल यादव का अभिवादन नहीं किया। सीएम अखिलेश की तारीफ करते हुए शिवपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कई ऐतिहासिक काम किए हैं।




मेरी सरकार में बना था एक्सप्रेस वे: मायावती

मायावती ने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे की शुरुआत मेरे समय में ही हो गई थी। उस समय अधिकारियों ने कहा था कि बहन जी, एक्‍सप्रेस-वे का उद्घाटन कर दीजिए लेकिन मैंने कहा कि नहीं। मैं लोगों की जान के साथ खिलावाड़ नहीं कर सकती थी। इसके बाद ही सत्ता परिवर्तन हो गया और उदघाटन मौजूदा सरकार ने किया। अभी एक्सप्रेस-वे अधबना है, जनता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने ड्रीम प्रोजेट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का इनॉगरेशन किया। इस दौरान छह फ़ाईटर विमानों ने टच डाउन व लैंडिंग की। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की लंबाई 302 किलोमीटर है। उदघाटन कार्यक्रम में समाजवादी परिवार का पूरा कुनबा नजर आया, सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव समेत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव और आजम खान एक ही मंच पर नजर आए। कहा यह भी जा रहा है कि सीएम अखिलेश ने इसे मुलायम…