विमान हादसे में बाल-बाल बचे लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह और अभिनेता राजपाल यादव

लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट पर लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह और सिने अभिनेता राजपाल यादव एक विमान हादसे में बाल-बाल बच गए। चुनवी प्रचार के लिए जैसे ही ये लोग अपने विमान में सवार हुए तभी अचानक विमान आग के चपेट में आ गया।




दरअसल लोकदल के राष्ट्रिय अध्यक्ष और सिने अभिनेता अपने निजी विमान से देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए लखनऊ से रवाना हो रहे थे, जैसी ही विमान ने उड़ान भरना चाहा तभी अचानक आग लग गयी और मौके वारदात पर अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि इस हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगा दिया है। इस घटना के बाद सवाल यह उठता है कि सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक हुई कैसे।



जानकारों की माने तो यह घटना नहीं एक रची रचाई साजिश हो सकती है क्योकि इस प्रकार की घटना पिछले 40-50 सालों में पहली बार देखने को मिली है। इस हादसे के बाद विमान के फ्युल टैंक पत्थर मिले है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे है कि यह सब एक सुनियोजित साजिश के तहत किया गया है।




गौरतलब है कि पिछले दिनों सपा में कलह के दौरान सुनील सिंह और मुलायम सिंह यादव के बीच नजदीकीया बढ़ी थी जिसके बाद सुनील सिंह ने खुद यह बात कही थी कि इस नजदीकी ने मेरे लिए कई राजनीतिक दुश्मन पैदा कर दिये है।