मुरादाबाद: लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यात्री सुरक्षित

मुरादाबाद: लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यात्री सुरक्षित
मुरादाबाद: लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यात्री सुरक्षित

लखनऊ। लखनऊ से आनंद विहार जाने वाली डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे रविवार को मुरादाबाद के पास पटरी से उतर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर रेलवे की टीम पहुंच गई है। हादसे के बाद बरेली से मुरादाबाद जाने वाला रेल मार्ग बंद हो गया। इससे लखनऊ-मुरादाबाद रुट पर ट्रेनें जहां के तहां खड़ी हो गईं और ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया।

Lucknow Anand Vihar Double Decker Train Moradabad Two Coaches Derail :

रेलवे के मुताबिक, लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन आज मुरादाबाद और कटघर स्टेशन के बीच पटरी से उतर गई बता दें कि यह हादसा लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 415 पर हुआ। दुर्घटना के बाद पांचवीं और आठवीं बोगी पटरी से उतरी गई हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है और जानकारी मिलते ही मौके पर राहत और बचाव दल पहुंच गए।

रेल हादसे के बाद रेलवे ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। ऐसे में अब यात्रियों को आगे वाले कोच में शिफ्ट किया जाएगा और ट्रेन को मुरादाबाद ले जाया जाएगा।

लखनऊ। लखनऊ से आनंद विहार जाने वाली डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे रविवार को मुरादाबाद के पास पटरी से उतर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर रेलवे की टीम पहुंच गई है। हादसे के बाद बरेली से मुरादाबाद जाने वाला रेल मार्ग बंद हो गया। इससे लखनऊ-मुरादाबाद रुट पर ट्रेनें जहां के तहां खड़ी हो गईं और ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया। रेलवे के मुताबिक, लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन आज मुरादाबाद और कटघर स्टेशन के बीच पटरी से उतर गई बता दें कि यह हादसा लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 415 पर हुआ। दुर्घटना के बाद पांचवीं और आठवीं बोगी पटरी से उतरी गई हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है और जानकारी मिलते ही मौके पर राहत और बचाव दल पहुंच गए। रेल हादसे के बाद रेलवे ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। ऐसे में अब यात्रियों को आगे वाले कोच में शिफ्ट किया जाएगा और ट्रेन को मुरादाबाद ले जाया जाएगा।