1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: आर्मी अफसर की गला रेतकर हत्या, खून से लतपत मिला शव

लखनऊ: आर्मी अफसर की गला रेतकर हत्या, खून से लतपत मिला शव

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lucknow Army Officer Strangled To Death Bloodied Body Found In Kent Area

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सेना के एक JCO की गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है, जबकि एक दूसरा JCO जख्मी हालत में मिला है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और अब पूरे मामले की जांच चल रही है।  हालांकि पुलिस के अनुसार, ये सेना के दो अफसरों के बीच आपसी रंजिश का मामला है। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने एक-दूसरे पर हमला किया है, जिसमें एक की मौत हो गई और एक जख्मी है। आगे मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना कैंट क्षेत्र में ऑफिसर्स मेस है, जहां पुलिस को 2 लोगों के जख्मी अवस्था में पाए जाने की खबर मिली थी। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर पाया एक शख्स, जिसका नाम पिम्बा शेरपा है, उसकी गला रेत कर हत्या की गई है जबकि दूसरा व्यक्ति जिसका नाम रमेश कुमार राय है, वह 200 मीटर दूर पर घायल अवस्था में पड़ा था। पुलिस ने इसको उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया है।

DCP ईस्ट संजीव सुमन के अनुसार, दोनों जेसीओ रैंक के आर्मी ऑफिसर हैं और मेस के चार्ज को लेकर आपस में झगड़ लिए थे। इस घटना में एक का गला रेता गया जबकि एक जख्मी अवस्था में मिला। घायल के ठीक होने पर और भी जानाकरी निकल पाएगी।

पिम्बा शेरपा रैंक से JCO थे और गोरखा यूनिट में पदस्थ थे। इनका गला कटा हुआ है। दूसरे व्यक्ति का नाम रमेश कुमार राय है। यह भी रैंक से JCO हैं। दोनों गोरखा यूनिट में पदस्थ हैं।  DCP ने बताया क‍ि रमेश कुमार राय बहुत जख्मी है, उनका ऑपरेशन चल रहा है। स्थिति बहुत स्पष्ट नहीं है। जब यह बयान देने की स्थिति में होंगे, तब हम लोग बयान रिकॉर्ड करेंगे।  फील्ड यूनिट सहित सबने पहुंचकर मौके पर जरुरी कार्यवाही कर ली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...