लखनऊ: बिना टेंडर लाखों का कबाड़ बेचा, जेई व एसडीओ आरोप

Demo Pic
लखनऊ: बिना टेंडर निकाले लाखों का कबाड़ बेचा, जेई व एसडीओ लगे आरोप

Lucknow Bina Tendor Becha Lakho Ka Kabad

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निजीकरण के चलते बिजली विभाग के कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन व कार्यबहिष्कार के बीच एक जेई व एसडीओं ने मिलकर लाखों रूपए कीमत का कबाड़ बेंच डाला। इसके लिए उन लोगों ने न तो अधिकारियों से अनुमति मांगी और न ही टेंडर निकाला। उनके इस कारनामे का ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। अब इस मामले की क्या सच्चाई है, अधिकारी जांच कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, मामला काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा स्थित सब स्टेशन का है। आरोप है कि यहां तैनात जेई मनोज मौर्या व एसडीओ उपदेश कुमार अग्निहोत्री ने 4 दिन पहले बिना उच्यधिकारियो के अनुमति और बिना टेन्डर के लाखों रुपये की कीमत के कई पोल व ABC एल्मुनियम तार व कबाड़ का काफी सामान चोरी छिपे बेच डाला। उन लोगों ने ये करतूत तब की जब कुछ दिन पहले ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने काफी शिकायते मिलने के बाद दुबग्गा पॉवर हाउस का औचक निरीक्षण किया था। वहां की खराब हालत देख उन्होने जेई व एसडीओ को खरीखोटी भी सुनाई थी।

सूत्रों की मानें तो इलाके के बेबी मार्टन स्कूल के पास 11 हजार की लाईन के 4 पोल व रिंग रोड पुलिस चौकी के सामने जेडी होटल के पीछे बिना एस्टिमेट के 11 हजार के करीब पांच पोल हटाकर पोल की नई लाइन बिछवा दी, इसके लिए उन्होने कोई एस्टीमेट भी नही बनवाया। यही नहीं जेहटा रोड पर 10 पोल लगाकर आस्थाई कनेक्शन कर दिया। लालाबाग़ में सोसाइटी की जमीन पर 20 पोल की नई लाईन दौड़ा दी। ऊधर कुछ उपभोक्ता काफी दिनों से कनेक्शन के लिए पावर हाउस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन जेई व एसडीओ ने उनका एस्टीमेट तक नही बनवाया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निजीकरण के चलते बिजली विभाग के कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन व कार्यबहिष्कार के बीच एक जेई व एसडीओं ने मिलकर लाखों रूपए कीमत का कबाड़ बेंच डाला। इसके लिए उन लोगों ने न तो अधिकारियों से अनुमति मांगी और न ही टेंडर निकाला। उनके इस कारनामे का ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। अब इस मामले की क्या सच्चाई है, अधिकारी जांच कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, मामला काकोरी थाना क्षेत्र…