लखनऊ: एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले-बांटने की राजनीति कर रही भाजपा

sharad pawar
लखनऊ: एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले-बांटने की राजनीति कर रही भाजपा

लखनऊ। महाराष्ट्र में ​बीजेपी का विजय रथ रोक कर महाविकास अघाड़ी सरकार का गठन करके विपक्षी राजनीति की धुरी बनकर उभरे एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। माना जा रहा है कि अब एनसीपी मुखिया उत्तर प्रदेश में विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाकर भाजपा के खिलाफ ताल ठोंकने की तैयारी कर रहे हैं।

Lucknow Bjp Doing Politics Of Sharing Ncp Chief Sharad Pawar :

लखनऊ पहुंचे एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ कुछ ही लोगों की सरकार है। इन लोगों ने सिर्फ बांटने की राजनीति की है। दिल्ली की जनता ने इनको नकार दिया है। लखनऊ में आयोजित एनसीपी के राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जब मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट बना सकती है तो मज्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाकर धन देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जनता परेशान है। देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है।

लखनऊ। महाराष्ट्र में ​बीजेपी का विजय रथ रोक कर महाविकास अघाड़ी सरकार का गठन करके विपक्षी राजनीति की धुरी बनकर उभरे एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। माना जा रहा है कि अब एनसीपी मुखिया उत्तर प्रदेश में विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाकर भाजपा के खिलाफ ताल ठोंकने की तैयारी कर रहे हैं। लखनऊ पहुंचे एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ कुछ ही लोगों की सरकार है। इन लोगों ने सिर्फ बांटने की राजनीति की है। दिल्ली की जनता ने इनको नकार दिया है। लखनऊ में आयोजित एनसीपी के राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जब मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट बना सकती है तो मज्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाकर धन देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जनता परेशान है। देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है।