1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ बाॅडी बिल्डर्स एण्ड फिजिक एसोसिएशन ने निःशुल्क भोजन व दवाईयों का किया वितरण

लखनऊ बाॅडी बिल्डर्स एण्ड फिजिक एसोसिएशन ने निःशुल्क भोजन व दवाईयों का किया वितरण

लखनऊ बाॅडी बिल्डर्स एण्ड फिजिक एसोसिएशन द्वारा कोविड महामारी के दौरान हनुमान सेतु पर कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए निःशुल्क भोजन का वितरण किया गया।एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज खरे ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान लाखों लोगे के आय का कोई साधन नहीं रहा है। एक तरफ जहां लोग कोविड से पीड़ित है ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Lucknow Body Builders And Physique Association Distributed Free Food And Medicines

लखनऊ। लखनऊ बाॅडी बिल्डर्स एण्ड फिजिक एसोसिएशन द्वारा कोविड महामारी के दौरान हनुमान सेतु पर कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए निःशुल्क भोजन का वितरण किया गया।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले- बीजेपी की आस्था चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर में, प्रभु श्री राम में नहीं

एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज खरे ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान लाखों लोगे के आय का कोई साधन नहीं रहा है। एक तरफ जहां लोग कोविड से पीड़ित है । दूसरी ओर आय न होने से लाखो लोगों के भोजन का कोई इंतजाम नहीं है। सरकार द्वारा भोजन उपलब्ध कराये तो जा रहे हैं, लेकिन समाज में रहने वाले हम सभी आम इंसान का भी कर्तव्य है कि हम सभी जिनता भी कर सके एक दूसरे की मदद जरूर करें।

भोजन वितरण के दौरान एसोसिएशन के महासचिव रामनिहाल यादव ने कहा कि एसोसिएशन के द्वारा समय-समय पर लखनऊ के विभिन्न स्थानों पर निःशुल्क भोजन व दवाईयों को वितरण किया जा रहा है। भविष्य में भी किया जायेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X