1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, साथी भी घायल

लखनऊ में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, साथी भी घायल

Lucknow Businessman Murdered Friend Injured

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ।राजधानी लखनऊ में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश सरेराह वारदात कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन राजधानी पुलिस सिर्फ योजनाएं ही बना रही हैं। बीती रात आलमबाग क्षेत्र में बदमाशों ने सरेराह एक व्यपारी को गोली मार दी, जबकि विरोध पर उसके साथी को तमंचे की बट से पीटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बेखौफ लुटेरे रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

इंस्पेक्टर आलमबाग आनंद शाही ने बताया कि नाका के रानीगंज इलाके ने बीड़ी सिगरेट कारोबारी 40 वर्षीय मनोज भटाचार्य अपने परिवार संग रहते थे। उनकी नाका के नत्था तिराहे पर दुकान है। उनकी दिल्ली के रहने वाले डिजीटल घड़ी कारोबारी आशुतोष से दोस्ती थी।

बताया जाता है रविवार को आशुतोष कारोबार के सिलसिले में अमीनाबाद आये थे। काम खत्म करने के बाद आशुतोष कारोबारी मनोज की दुकान पहुंचे। बताया जाता है आशुतोष ने कुछ वक्त साथी मनोज के साथ गुजऱा, इसके बाद उन्होंने मनोज से उनको आलमबाग बस स्टेशन तक छोडऩे की बात कही। इसपर मनोज साथी को बाइक से स्टेशन तक छोडऩे के लिये दुकान से निकाले।

मनोज और आशुतोष एक साथ बाइक से आलमबाग दुर्गापुरी के पास पहुंचे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनको घेर लिया। इस बीच बदमाशों ने मनोज को गोली मार दी और आशुतोष को भी तमंचे की बट से सिर पर वार कर घायल कार दिया। इस के बाद बदमाश आशुतोष के पास मौजूद अटैची लूट ले गये।

वही गोली लगने से मनोज खून से लतपथ होकर गिर पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलमबाग पुलिस भी पहुँच गयी। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाजे के लिये अस्पताल में भर्ती करायाए जहां डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

घटना की सूचना पाकर एसएसपी कलानिधि नैथानी सहित अन्य अधकिरी भी मौके पर पहुँच गये। एसएसपी ने क्राइम ब्रांच साथी पुलिस की कई टीमों को बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया है। वहीं पुलिस के एक टीम नाका से लेकर दुर्गापुरी के बीच लगे कैमरों की फुटेज देख रही है। पुलिस का माना है कि घटना को पेशवर बदमाशों ने अंजाम दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...