लखनऊ में छात्रा को अगवा कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने किया ऐसा बर्ताव

Lucknow City B Com Student Gang Raped In Lucknow Video Also Shoot

लखनऊ। एक तरफ जहां सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे कर रहें है तो वहीं अपराधी भी इन्हें ठेंगा दिखाते हुए अपने मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश की बात तो दूर राजधानी लखनऊ का आलम यह है कि यहां महिलाओं की अस्मत के साथ दिन दहाड़े खिलवाड़ किया जा रहा है और प्रशासन इसपर लगाम लगाने के बजाय शांत रहने की नसीहत दे रही है। अब नया मामला राजधानी के मोहनलाल गंज इलाके से आया है जहां स्कूल जा रही छात्रा को दरिंदों ने अगवा कर गैंगरेप किया है वहीं इस मामले में प्रशासन की भी लापरवाही सामने आई है।

दरअसल नया मामला लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके का है जहां कार सवार तीन युवकों ने बीकॉम की छात्रा को अपहरण कर बंधक बनाकर रात भर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद उन हैवानों ने पीड़िता की वीडियो भी बनाई। दरिंदों के चंगुल से छूटी छात्रा ने जब ये दर्द भरी कहानी बताई तो इसे सुनकर सबके कान खड़े हो गए। पीडि़ता का आरोप है तीनों ने उसके साथ रात भर जबरन हैवानियत की। तीनों उसे जबरन कार में अपहरण कर ले गए थे और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

छात्रा ने बताया कि होश आने पर वह एक कमरे में थी। आरोपियों ने उसे बिना कपड़े के कर दिया था। तीनों उसके शरीर को नोच खसोट रहे थे। छात्रा ने आरोपियों से मन्नतें मांगी लेकिन वह नहीं पसीजे और उसकी पिटाई भी कर दी। किसी तरह छात्रा रविवार सुबह दरिंदों के चंगुल से छूटी और बदहवास हालत में घर पहुंची। यहां उसके परिजन हालत देख दंग रह गए।

छात्रा ने आप बीती अपनी मां को बताई तो उनके होश उड़ गए। परिवार के लोग आनन-फानन में उसे लेकर मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचे। यहां पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

थाने में पुलिस ने ऐसे किया बर्ताव

छात्रा के पिता का आरोप है कि बेटी के लापता होने के बाद वह शनिवार रात में मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद दारोगा दशरथ मौर्या ने कार्रवाई के बजाय उन्हें टरका दिया। दारोगा ने पीड़िता के परिजनों को खुद तलाश करने की नसीहत दी और रिश्तेदारों के यहां जाने को कहा।

लखनऊ। एक तरफ जहां सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे कर रहें है तो वहीं अपराधी भी इन्हें ठेंगा दिखाते हुए अपने मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश की बात तो दूर राजधानी लखनऊ का आलम यह है कि यहां महिलाओं की अस्मत के साथ दिन दहाड़े खिलवाड़ किया जा रहा है और प्रशासन इसपर लगाम लगाने के बजाय शांत रहने की नसीहत दे रही है। अब नया मामला राजधानी के…