शर्मनाक: दरिंदों ने कैंसर पीड़िता को बनाया हवस का शिकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों महिलाओं तथा बेटियों की सुरक्षा को लेकर नारी सुरक्षा सप्ताह चला रही है। जगह-जगह पर नारी को सुरक्षा कवच देने की बड़ी-बड़ी बातें हो रही हैं, इनके बीच राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक नाबालिग कैंसर पीड़ित लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर से सामान लेने निकली पीड़िता के साथ 2 युवकों ने गैंगरेप किया। वहीं, रास्ते से गुजर रहें युवक से पीड़िता ने जब मदद मांगी तो उसने भी उसके साथ रेप किया। फिलहाल, पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है बाकि अन्य 2 की तलाश कर रही है।

दरअसल, सरोजनीनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय प्रिया (नाम काल्पनिक) शनिवार शाम अपने परिचित के साथ चाउमीन लेने के लिए निकली थी। परिचित व्यक्ति उसे बहलाकर अपने साथ भटका ले गया। इसके बाद युवक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। दरिंदों के चंगुल से छूटी प्रिया किसी तरह भागी और अपनी जान बचाई। वह रास्ता भटक गई तो एक मददगार से रास्ता पूछा। आरोप है कि मददगार युवक उसे साथ ले गया और उसने भी रात के अंधेरे में अपना मुंह काला किया। किसी तरह किशोरी बदहवास होकर घर पहुंची और परिवार के लोगों को आप बीती बताई।

{ यह भी पढ़ें:- ब्राइटलैंड स्कूल केस: मासूम की निशानदेही पर छात्रा से हुई पूछताछ, KGMU पहुंचे सीएम योगी }

क्या कहती है पुलिस?
युवती ने घर पहुँच घरवालों को जब पूरी आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। वह बेटी को लेकर सरोजनीनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। इस संबंध में सीओ कृष्णानगर लाल प्रताप सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने मिटटी का काम करने वाले बंथरा के निवासी वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी पर रात में मदद करने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप है। किशोरी के प्रेमी और दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सीओ ने बताया कि पीडि़ता को हर संभव न्याय मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को छात्रा ने मारी चाकू, गंभीर }

Loading...