यूपी के पांच शहरों से स्पाइसजेट की उड़ानें शुरू

यूपी के पांच शहरों से स्पाइसजेट की उड़ानें शुरू
यूपी के पांच शहरों से स्पाइसजेट की उड़ानें शुरू

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आज अपने आवास पर स्पाइसजेट के पांच उड़ानो को हरी झंडी दे दी यह जानकारी मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितं उड्डयन मंत्री गोपाल नंदी ने दी। आप को बता दे की ये उड़ान कानपुर-मुम्बई, वाराणसी-कोलकाता, गोरखपुर-बंगलोर,वाराणसी-बंगलोर और कानपुर-कोलकाता के लिए उपलब्ध होगी।

Lucknow City Spicejet Flights Start From Five Cities Of Up Proposed In 13 Nand Gopal Gupta :

मुख्यमंत्री आवास पर स्पाइस जेट की नई उड़ानों का हुआ शुभारंभ नागरिक उडड्यन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने किया। इस दौरान स्पाइस जेट के अधिकारियों ने नई उड़ानों का कार्यक्रम तय किया। स्पाइस जेट की पांच नई उड़ानों का ऐलान हुआ है। गोरखपुर कानपुर और वाराणसी से शुरू हुई उड़ानें। 13 और उड़ानें अभी हैं प्रस्तावित।यूपी हवाई कनेक्टिविटी में सबसे आगे।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आज अपने आवास पर स्पाइसजेट के पांच उड़ानो को हरी झंडी दे दी यह जानकारी मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितं उड्डयन मंत्री गोपाल नंदी ने दी। आप को बता दे की ये उड़ान कानपुर-मुम्बई, वाराणसी-कोलकाता, गोरखपुर-बंगलोर,वाराणसी-बंगलोर और कानपुर-कोलकाता के लिए उपलब्ध होगी। मुख्यमंत्री आवास पर स्पाइस जेट की नई उड़ानों का हुआ शुभारंभ नागरिक उडड्यन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने किया। इस दौरान स्पाइस जेट के अधिकारियों ने नई उड़ानों का कार्यक्रम तय किया। स्पाइस जेट की पांच नई उड़ानों का ऐलान हुआ है। गोरखपुर कानपुर और वाराणसी से शुरू हुई उड़ानें। 13 और उड़ानें अभी हैं प्रस्तावित।यूपी हवाई कनेक्टिविटी में सबसे आगे।