1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ कमिश्नर सुजीत पांडेय ने संभाला कार्यभार, बेहतर और स्मार्ट पुलिसिंग समेत गिनाई कई प्राथमिकताएं

लखनऊ कमिश्नर सुजीत पांडेय ने संभाला कार्यभार, बेहतर और स्मार्ट पुलिसिंग समेत गिनाई कई प्राथमिकताएं

Lucknow Commissioner Sujit Pandey Takes Charge Enumerates Many Priorities Including Better And Smart Policing

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडये ने बुधवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने अपनी प्राथमिकता गिनाई। उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त प्रणाली प्रदेश में बड़ा बदलाव है। सुजीत पांडेय ने कहा कि सरकार ने उन पर भरोसा जताया है उस पर वे खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

साथ ही वह और उनकी टीम पूरी कोशिश करेगी कि नागरिक केंद्रित सेवाओं में और सुधार किया जाये। यूपी 112, यूपी कॉप एप जैसी जन सुविधाओं को और बेहतर करने के प्रयास किए जाएंगे। सुजीत पांडेय ने कहा कि जब नई व्यवस्था लागू होती है तो नई जिम्मेदारियां भी मिल जातीं हैं।

इससे चुनौतियां बढ़ जातीं हैं। उन्हेंने कहा कि उन्हें जो अधिकार मिले हैं उसका निष्पक्ष रूप और सोच समझकर सदुपयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब का सिर्फ एक उद्देश्य होना चाहिए कि इससे आम जन को कितना फायदा हो। यही शासन की मंशा भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेहतर और स्मार्ट पुलिसिंग हमारी प्राथमिकता रहेगी।

24 घण्टे जनता की सेवा के लिए अधिकारी मौजूद रहेंगे। जनता के साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अपराधियों पर जितनी कड़ी कार्रवाई हो सकेगी उसे किया जायेगा। सुजीत पांडेय ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था के साथ ही छोटे से छोटे क्राइम को हम गंभीरता से लेंगे।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...