VIDEO: किराया मांगने पर सिपाही ने रिक्शा चालक की पत्नी को पीटा, भीड़ ने सिपाही की कर दी धुनाई

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बाजारखाला इलाके में एक सिपाही की धनउगाही से नाराज लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उग्र भीड़ ने सिपाही की पिटाई के बाद उसकी वर्दी तक फाड़ डाली। बताया जा रहा है कि  ई-रिक्शा चालक ने सिपाही से जब किराये की मांग की तो सिपाही भड़क गया और रिक्शा सीज कराने की धमकी देने लगा।

रिक्शा चालक की प्रैगनेंट पत्नी ने जब किराये की मांग की तो सिपाही ने उसकी पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने सिपाही की इस हरकत पर उसे जमकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। एसएसपी राजेश पाण्डेय ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की बात कही है।

{ यह भी पढ़ें:- VIDEO: खाकी ने फिर किया इंसानियत को शर्मसार, इसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे }

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के बलोच टोला में एक ई-रिक्शा चालक ने सिपाही से किराया मांगा, तो उसने पैसे देने से मना कर दिया और रिक्शा सीज करवाने की धमकी देने लगा। चालक की प्रेग्नेंट पत्नी ने भी कॉन्सटेबल से किराया मांगा। इस पर बौखलाए सिपाही ने  महिला को पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर मौजूद लोग भी गुस्से में आ गए। उन्होंने किसी तरह पहले महिला को उसके चंगुल से छुड़ाया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। गुस्साई भीड़ ने पहले तो सिपाही को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब देखा कि वो अपनी हद पार कर रहा है तो उन्होंने उसे अपनी तरीके से समझाने की ठान ली। लोगों ने सिपाही की पिटाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी। 

{ यह भी पढ़ें:- बांझपन का दर्द झेल रही महिलाओं के लिये उम्‍मीद की नई किरण }

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने कहा की मामला उनके संज्ञान में आया है, पता करवाया जा रहा है कि ई-रिक्शा चालक और उसकी प्रेगनेंट पत्नी की पिटाई करने वाला कॉन्सटेबल कौन और किस थाने का है। वहीं पीड़ित ई-रिक्शा चालक ने बताया कि उसने कॉस्टेबल को ताल कटोरा के पास से बिठाया था।

Loading...