लखनऊ: पुल के नीचे मिली सिरकटी लाश, पल्ला झाड़ती रही पुलिस

lucknow murder
लखनऊ: पुल के नीचे मिली सिरकटी लाश, पल्ला झाड़ती रही पुलिस
लखनऊ। तालकटोरा इलाके के धनियामेहरी पुल में सोमवार सुबह एक शख्स का सिर कटा शव देख इलाके में हड़कंप मच गया। कूड़ा फेंकने गई युवती ने स्थानीय लोगों को शव पड़े होने की जानकारी दी। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तालकटोरा के एक दारोगा ने घटनास्थल ठाकुरगंज का बताते हुए पल्ला झाड़ने का प्रयास किया। जब ठाकुरगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने घटनास्थल तालकटोरा का ही बताया। हालाकि बाद में अधिकारियों की फटकार के बाद तालकटोरा पुलिस…

लखनऊ। तालकटोरा इलाके के धनियामेहरी पुल में सोमवार सुबह एक शख्स का सिर कटा शव देख इलाके में हड़कंप मच गया। कूड़ा फेंकने गई युवती ने स्थानीय लोगों को शव पड़े होने की जानकारी दी। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तालकटोरा के एक दारोगा ने घटनास्थल ठाकुरगंज का बताते हुए पल्ला झाड़ने का प्रयास किया। जब ठाकुरगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने घटनास्थल तालकटोरा का ही बताया। हालाकि बाद में अधिकारियों की फटकार के बाद तालकटोरा पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुुलिस आसपास मृतक का सिर खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नही मिल सकी।

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह करीब सात बजे धनियामहरी पुल के पास कूड़ा फेंकने गई थी, तभी उसने नीचे एक धड़ पड़ा देखा। कुछ ही देर में मौके पर क्षेत्रीय जनता के अलावा राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शरीर पर कपड़ों के नाम पर मात्र सैण्‍डों बनियान थी। जबकि कमर पर पन्‍नी बंधी हुयी थी। पुलिस के मुताबिक शव दो से तीन पुराना लग रहा है। बाद में सूचना पाकर एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी, फिंगर प्रिंट व डॉग स्‍क्‍वॉएड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की।

{ यह भी पढ़ें:- रात को सोई महिला सुबह मृत मिली, पति ने कहा ज्यादा शराब पीने से गई जान }

देर रात पुल से शव फेंके जाने की आशंका-

पूछताछ के दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार देर शाम भी महिलाएं वहां कूड़ा फेंकने गई थी। उस वक्त वहां कोई शव नही था। आशंका जताई जा रही है कि रविवार देर रात हत्यारे शव लेकर वहां पहुंचे और नीचे फेंक दिया। सिर गायब देख आशंका जताई जा रही है हत्यारों ने पहचान ​छिपाने के लिए सिर गायब कर दिया है। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है कि रात में यहां किसने शव फेंका है।

प्रत्यक्ष​दर्शियों ने बताया कि मृतक की कमर में पन्नी बंधी थी, अब हत्यारों ने सिर काटने के साथ ही उसकी कमर में पन्नी क्यों बांधी है, इसके पीछे उनका क्या मकशद रहा, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- लड़की बनकर पहले लोगों को फंसाता, फिर दरोगा बनकर ऐंठ लेता था रकम }

Loading...