1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: दारोगा की करीबी महिला की गोली लगने से मौत, उठ रहे ये सवाल

लखनऊ: दारोगा की करीबी महिला की गोली लगने से मौत, उठ रहे ये सवाल

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में एक सनसीनखेज मामला सामने आया। यहां पर एक दारोगा की करीबी महिला की गोली लगने से मौत हो गयी। महिला चिनहट के ओमेगा अपार्टमेंट में रहती थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने महिला के कमरे से अवैध पिस्टल बरामद की है।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

अपार्टमेंट के आठवें मंजिल पर रहने वाले दारोगा राहुल राठौर लखनऊ के साइबर सेल में तैनात थे। कुछ दिन पहले ही दारोगा का स्थानांतरण ललितपुर जिले में हुआ था। राहुल और ममता की कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी और तब से दोनों साथ में रह रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, दारोगा का अपनी पहली पत्नी से विवाद चल रहा है।

बता दें कि, ममता के सिर में संदिग्ध हालात में गोली लगी थी। घर में मौजूद राहुल ने सबसे पहले बीबीडी चौकी इंचार्ज को घटना की सूचना दी। इसके बाद खुद ममता को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार, ममता की बाईं कनपटी के ऊपर गोली लगी है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साइबर सेल में तैनाती के दौरान हुआ था विवाद
राहुल शादीशुदा था और कुछ महीने पहले उसका पत्नी से विवाद भी हुआ था। साइबर सेल में तैनाती के दौरान पत्नी ने दफ्तर में जमकर हंगामा किया था। यही नहीं ममता से करीबी संबंध का आरोप लगाकर महिला ने साइबर सेल में राहुल की पिटाई भी की थी।

 

पढ़ें :- Gorakhpur: युवक की हत्या ने पकड़ा सियासी तूल, पीड़ित परिवार ने घर के बाहर लगाया पलायन का पोस्टर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...