1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow : मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने 75th Independence Day पर वृद्धाआश्रम पहुंचकर वृद्धजनों को दी बधाई

Lucknow : मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने 75th Independence Day पर वृद्धाआश्रम पहुंचकर वृद्धजनों को दी बधाई

मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob)  ने आजादी की 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर आदिल  नगर स्थित समर्पण जन वरिष्ठ परिसर ( वृद्धाआश्रम ) पहुंचकर वृद्धा आश्रम में रहने वाली वृद्ध महिलाओं और वृद्ध पुरुषों को 15 अगस्त की बधाई और शुभकामनाएं दी । साथ ही साथ वहां उपस्थित लोगों से संवाद किया ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob)  ने आजादी की 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर आदिल  नगर स्थित समर्पण जन वरिष्ठ परिसर ( वृद्धाआश्रम ) पहुंचकर वृद्धा आश्रम में रहने वाली वृद्ध महिलाओं और वृद्ध पुरुषों को 15 अगस्त की बधाई और शुभकामनाएं दी । साथ ही साथ वहां उपस्थित लोगों से संवाद किया ।

पढ़ें :- लखनऊ में तालाब में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली में अभी तक 10 की मौत, पूरे मामले पर DM का बयान

मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) ने समर्पण जन वरिष्ठ परिसर के कैंपस का जायजा लिया और नगर निगम के उपस्थित अधिकारी को निर्देश दिया कि ड्रेनेज के मरम्मत के कार्य और कैंपस की साफ-सफाई तथा बिल्डिंग की रंगाई -पुताई संबंधित अधिकारी से कराना सुनिश्चित कराए। वहां पर उपस्थित बुजुर्गों द्वारा बताया गया कि बिजली की समस्या उत्पन्न हो रही है मंडलायुक्त ने संबंधित  को यथा आवश्यक तत्काल उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए जिससे जल्द से जल्द बिजली की समस्या से निजात दिलाया जा सके ।

मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) , लखनऊ विकास प्राधिकरण  (उपाध्यक्ष) इंद्र मणि त्रिपाठी, लखनऊ विकास प्राधिकरण (सचिव) पवन गंगवार, (नगर आयुक्त) इंद्रजीत सिंह द्वारा वृद्धा आश्रम में बने योगा हाल, रसोई घर ,लाइब्रेरी, का निरीक्षण किया गया। मंडलायुक्त ने लाइब्रेरी में रखी किताबों की जानकारी ली गई और उन्होंने कहा कि कुछ मनोरंजन की भी किताबें रखी जाएं। साथ ही साथ वृद्ध महिलाओं के कमरों को भी देखा ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...