1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: डॉक्टर और पत्नी ने FB पर बनाई दोस्ती, फिर ऐसे किया दुष्कर्म… करोड़ों की ब्लैकमेलिंग का मामला आया सामने

लखनऊ: डॉक्टर और पत्नी ने FB पर बनाई दोस्ती, फिर ऐसे किया दुष्कर्म… करोड़ों की ब्लैकमेलिंग का मामला आया सामने

Lucknow Doctor And Wife Formed Friendship On Fb Then Raped Like This Blackmailing Case Of Crores Came To Light

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: राजधानी लखनऊ मे अपराधों का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, एक महिला डॉक्टर, उसके पति, उसकी सास, देवर सहित कुल 5 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर लिखवाने वाली विवाहित महिला गोमतीनगर विस्तार निवासी है और उसका आरोप है कि महिला डॉक्टर और उसके पति ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की।

पढ़ें :- रोज वैली घोटाला: CBI ने गौतम कुंडू की पत्नी को किया गिरफ्तार

फिर डॉक्टर के पति ने उसके साथ धोखे से दुष्कर्म किया और ब्लैकमेलिंग करने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता की सारी संपत्ति या तो अपनी मां के नाम करा दी या बेच डाली। यही नहीं उसके पास रखी लाखों की नकदी भी उड़ा ली। दो लग्जरी गाड़ियां भी हथिया लीं।

लखनऊ की गोमतीनगर विस्तार थाने की पुलिस ने शिकायत की शुरुआती जांच कराई, जिसमें आरोप सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर में महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल, उनके पति वरुण अग्रवाल, देवर तरुण अग्रवाल, सास शशि अग्रवाल, देवर सहित कुल 5 लोगों के नाम दर्ज हैं।

FB पर दोस्ती के बाद शुरू हुआ खेल

महिला ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके अनुसार गोमतीनगर के विभूतिखंड की रहने वाली महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद दोनों में ऑनलाइन बातचीत होने लगी। इसी बीच डॉक्टर के पति वरुण अरगवाल ने भी उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उनसे भी बातचीत होने लगी।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वरुण ने उसे कई बार अलग-अलग जगहों पर मुलाकात के लिए बुलाया।  इसी दौरान उसने नशीली दवा खिलाकर उसे बेहाश किया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पढ़ें :- बहन के लिए बन गया फर्जी डॉक्टर, जब उसकी मजबूरी जानी तो पुलिस भी हो गई इमोशनल !

यही नहीं वरुण ने उसका अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींच लीं। फिर वरुण ने इन वीडियो और तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देनी शुरू कर दी और उसका एटीएम कार्ड, जमीनों के कागजात झटक लिए। वह लगातार मानसिक पीड़ा से गुजर रही थी और वरुण ने दबाव डालकर उसके खाते से सारी रकम निकाली और अपनी मां के एकाउंट में जमा करा दी। संपत्ति भी उनके नाम ट्रांसफर करवा दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...