1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: कैब चालक को पीटने वाली युवती पर दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

लखनऊ: कैब चालक को पीटने वाली युवती पर दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र में बिना गलती के कैब चालक (cab driver) को सरेराह पीटने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित युवक की तहरीर पर ये कार्रवाई हुई है। इस मामले की दो वीडियो सामने आई है, जिसमें युवती सरेराह कैब चालक (cab driver) की पिटाई कर रही है। उसका आरोप था कि कैब चालक ने गाड़ी लड़ाई है लेकिन सोमवार को दूसरा वीडियो सामने आने पर युवती के आरोप झूठे निकले।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णानगर (Krishnanagar) क्षेत्र में बिना गलती के कैब चालक (cab driver) को सरेराह पीटने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित युवक की तहरीर पर ये कार्रवाई हुई है। इस मामले की दो वीडियो सामने आई है, जिसमें युवती सरेराह कैब चालक (cab driver) की पिटाई कर रही है। उसका आरोप था कि कैब चालक ने गाड़ी लड़ाई है लेकिन सोमवार को दूसरा वीडियो सामने आने पर युवती के आरोप झूठे निकले।

पढ़ें :- IPL 2022 में शामिल हुईं दो और नई फ्रैंचाइजी टीमें लखनऊ और अहमदाबाद, अब 10 टीमों के साथ होगा टूर्नामेंट

दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि युवती यातायात नियमों की अनदेखी कर सड़क पार कर रही है। इस दौरान उसके सामने कार आ जाती है। इसको लेकर वह कैब चालक की पिटाई कर देती है। पीड़ित सआदत अली सिद्दकी ने एफआईआर दर्ज कराई है। युवती के खिलाफ IPC की धारा 394, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि युवती यातायात के नियमों की परवाह किए बिना अचानक मेरी कार के सामने आई। मैंने तत्काल गाड़ी रोक दी। युवती को किसी तरह की क्षति नहीं हुई लेकिन युवती ने मानवता को शर्मसार करते हुए बीच चौराहे पर पिटाई कर दी। मोबाइल एवं साइड मिरर तोड़ दिया। जब कुछ लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो युवती ने उनसे भी अभद्रता की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...