लखनऊ: पहले युवती को मारी गोली फिर युवक ने कर ली खुदखुशी, दोनों की मौत

murder
लखनऊ: पहले युवती को मारी गोली फिर युवक ने कर ली खुदखुशी, दोनों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी मोहल्ला में शुक्रवार को एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी खुदखुशी कर ली। इस वारदात में दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद आत्महत्या मानकर चल रही है।

Lucknow First Girl Was Shot Then Young Man Committed Suicide Both Died :

दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ठठेरी मोहल्ला डालीगंज के एक घर से पड़ोसियों ने गोली सुनने की आवाज सुनी। मौके पर जब जाकर देखा तो दो लोग खून से लथपथ जमीन पर गिरे पड़े थे। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने कहा कि पीड़िता की बहन ने बताया कि युवक उनका परिचित था। अभी दोनों के परिजन नहीं पहुंचे हैं।

वहीं, एसएसपी के मुताबिक सिर्फ दो ही गोली चलने की आवाज सुनी गई और किसी को भागते भी नहीं देखा गया। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर पड़ताल आगे बढ़ा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक का नाम मदन लाल (26) और मृतका की शिनाख्त वंदना चौधरी (23) के रूप में हुई है।

बता दें कि लाल और वंदना से प्रेम करता था और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। वंदना के इनकार के बाद मदन आज घर पहुंचा। घर में वंदना उस वक्त अकेली थी। वंदना को गोली मारने के बाद मदन ने खुद को भी उड़ा लिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वंदना अपनी छोटी बहन के साथ किराए के मकान पर रह रही थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी मोहल्ला में शुक्रवार को एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी खुदखुशी कर ली। इस वारदात में दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद आत्महत्या मानकर चल रही है। दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ठठेरी मोहल्ला डालीगंज के एक घर से पड़ोसियों ने गोली सुनने की आवाज सुनी। मौके पर जब जाकर देखा तो दो लोग खून से लथपथ जमीन पर गिरे पड़े थे। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने कहा कि पीड़िता की बहन ने बताया कि युवक उनका परिचित था। अभी दोनों के परिजन नहीं पहुंचे हैं। वहीं, एसएसपी के मुताबिक सिर्फ दो ही गोली चलने की आवाज सुनी गई और किसी को भागते भी नहीं देखा गया। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर पड़ताल आगे बढ़ा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक का नाम मदन लाल (26) और मृतका की शिनाख्त वंदना चौधरी (23) के रूप में हुई है। बता दें कि लाल और वंदना से प्रेम करता था और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। वंदना के इनकार के बाद मदन आज घर पहुंचा। घर में वंदना उस वक्त अकेली थी। वंदना को गोली मारने के बाद मदन ने खुद को भी उड़ा लिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वंदना अपनी छोटी बहन के साथ किराए के मकान पर रह रही थी।